पाकिस्तान के खिलाफ विराट की ईमानदारी देख बोला इंग्लैंड का खिलाड़ी- भगवान हैं कोहली!

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली को देखने के बाद इंग्लैंड के बड़े खिलाड़ी ने उन्हें भगवान बता दिया.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:32 PM IST
पाकिस्तान के खिलाफ विराट की ईमानदारी देख बोला इंग्लैंड का खिलाड़ी- भगवान हैं कोहली!
ग्रीम स्वान का बयान- भगवान हैं विराट कोहली
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:32 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार रहा है, उसने 5 में से 4 मैच जीते हैं और एक मैच बारिश के चलते रद्द रहा है. पूरी दुनिया में इंग्लैंड के खेल की तारीफ तो हो रही है लेकिन अब इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने विराट कोहली के बारे में बहुत बड़ी बात कह दी है. ग्रीम स्वान ने विराट कोहली को क्रिकेट का भगवान बता दिया है. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप पर हो रहे एक चैट शो में स्वान ने विराट की तारीफ करते हुए कहा कि वो 'मॉडर्न डे के जीसस हैं'

स्वान ने कहा विराट कोहली को 'भगवान'
ग्रीम स्वान ने विराट कोहली की ईमानदारी और उनके खेल की तारीफ की. स्वान ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ गेंद ने विराट कोहली के बल्ले का किनारा भी नहीं लिया था और उन्होंने अंपायर को देखे बिना पैवेलियन का रुख कर लिया, ये उनकी खेल के प्रति ईमानदारी को दर्शाता है. स्वान ने कहा, 'मेरे लिए विराट मॉडर्न डे के जीसस(ईसा-मसीह) हैं.



वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन
विराट कोहली ने मौजूदा वर्ल्ड कप में 82 के औसत से 244 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं. हालांकि उनके बल्ले से अबतक कोई शतक नहीं निकला है. लेकिन विराट की बैटिंग फॉर्म उनके शतक के आंकड़े को आगे बढ़ा सकती है.

विराट कोहली प्रैक्टिस करते हुए


विराट कोहली ने भले ही अबतक शतक नहीं लगाया है लेकिन वर्ल्ड कप के दौरान वो सचिन का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं. विराट कोहली ने 11 हजार वनडे रन का आंकड़ा रिकॉर्ड तेजी से पूरा किया. विराट कोहली ने 222वीं पारी में 11 हजार रन पूरे किए थे, जबकि सचिन ने 276 पारियों में ये रिकॉर्ड बनाया था. टीम इंडिया को अब अपना अगला मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरुवार को खेलना है. उम्मीद है कि विराट कोहली के बल्ले से शतक भी निकलेगा और कई रिकॉर्ड भी टूटेंगे.

 ये भी पढ़ें: कोहली ने की बड़ी भूल, ड्रेसिंग रूम में दिखाया गुस्‍सा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...