IND vs SL: आसमान में छाए रहेंगे बादल, जानें लीड्स के मौसम का हाल

इंग्लैंड के लीड्स में आज टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच मैच है. मौसम विभाग के अनुसार लीड्स में सुबह-सुबह बारिश होने की संभावना है.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 10:04 AM IST
IND vs SL: आसमान में छाए रहेंगे बादल, जानें लीड्स के मौसम का हाल
श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले लीड‍्स के मैदान पर अभ्यास करते विराट कोहली
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 10:04 AM IST
विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहले ही जगह बना ली है और जब शनिवार को उसका सामना श्रीलंका से होगा तो उसकी कोशिश जीत हासिल कर शीर्ष पर आने की होगी. हालांकि टीम इंडिया टॉप पर तभी आ पाएगी, जब ऑस्ट्रेलिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला हार जाए. टीम इंडिया शानदार फॉर्म में चल रही है, वहीं श्रीलं‌का टीम टूर्नामेंट से बाहर चुकी है. इसके बावजूद टीम को श्रीलंका से कड़ी चुनौती मिल सकती है, क्योंकि यह वही मैदान है जहां श्रीलंका ने इंग्लैंड को हराया था.

ऐसे में भारत और श्रीलंका के बीच यह मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्‍मीद है, लेकिन इस रोमांचक मुकाबले में मौसम कितना साथ देगा, यह भी मायने रखता है. विश्व कप के इतिहास में इस विश्व कप में बारिश के कारण सबसे ज्यादा मैच बारिश के कारण धुले हैं.

सुबह बारिश होने की संभावना
लीड्स के आसमान में आज बादल छाए हुए हैं. सुबह बारिश का पूर्वानुमान है, जिससे तापमान में भी गिरावट आएगी. हालांकि दिन चढ़ने के साथ तापमान बढ़ेगा. दिन चढ़ने के साथ हवा भी धीरे हो जाएगी और बादलों के बीच से धूप भी खिलती रहेगी. ब्रिटिश मैट डिपार्टमेंट के अनुसार आज लीड्स का अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस के करीब रहेगा.

बता दें कि टीम इंडिया 13 अंकों के साथ ग्रुप में दूसरे पायदान पर है, जबकि ऑस्ट्रेलिया 14 अंकों के साथ शीर्ष पर है. टॉप  पर रहने वाली टीम को न्यूजीलैंड से और दूसरे पायदान पर रहने वाली टीम को इंग्लैंड के साथ सेमीफाइनल मुकाबला खेलना होगा.

ये भी पढ़े : ICC World Cup 2019 : शोएब मलिक के बाद इस दिग्‍गज ने की संन्यास की घोषणा

World Cup 2019: आईसीसी ने किया ऐसा ट्वीट कि भड़क गए पाकिस्तानी फैन
First published: July 6, 2019, 9:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...