जडेजा को मिली टीम इंडिया में जगह, संजय मांजरेकर को करारा जवाब देने का बेहतरीन मौका!

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के अपने आखिरी लीग मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ रवींद्र जडेजा को मौका दिया है, कुलदीप यादव को युजवेंद्र चहल की जगह चुना गया है

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 3:43 PM IST
जडेजा को मिली टीम इंडिया में जगह, संजय मांजरेकर को करारा जवाब देने का बेहतरीन मौका!
जडेजा को मिली टीम इंडिया में जगह
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 3:43 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ लीग मैच जीतने के बाद टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में जगह बना ली थी, लेकिन इस मैच के बाद रवींद्र जडेजा काफी नाराज हो गए थे. इसकी वजह थे पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर जिन्होंने मैच के दौरान जडेजा को खराब वनडे क्रिकेटर बता दिया था. इसके बाद जडेजा ने ट्वीट कर संजय मांजरेकर को अपना मुंह बंद रखने की बात लिखी थी. अब जडेजा के पास मांजरेकर को मैदान पर अच्छा प्रदर्शन कर खुद को साबित करने का मौका भी मिला है. श्रीलंका के खिलाफ जडेजा को मोहम्मद शमी की जगह टीम इंडिया में चुना गया है.

संजय मांजरेकर को ऐसे जवाब देंगे जडेजा!
जडेजा अच्छे ऑलराउंडर हैं अगर वो गेंद-बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना जा सकता है. हो सकता है उस अवॉर्ड को देते वक्त मांजरेकर ही उनसे सवाल-जवाब करें. आपको बता दें लीड्स की पिच जडेजा की गेंदबाजी के लिए अच्छी भी है. यहां गेंद टर्न हो सकती है और जडेजा इसपर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. फैंस भी इसी चीज की दुआ कर रहे हैं कि जडेजा श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर मैन ऑफ द मैच हासिल करें.





मांजरेकर पर क्यों भड़के थे जडेजा?
आपको बता दें बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान जब कमेंटेटर्स ने जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की राय रखी तो इस पर संजय मांजरेकर ने कहा कि मैं जडेजा जैसे खिलाड़ी को पसंद नहीं करता जो कि थोड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हैं. संजय मांजरेकर की ये बात जडेजा को खटक गई और उन्होंने संजय मांजरेकर को ट्वीट कर करारा जवाब दिया. जडेजा ने कड़े शब्दों संजय मांजरेकर को जवाब देते हुए लिखा, 'मैंने फिर भी आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अब भी खेल रहा हूं. दूसरे लोगों ने जो हासिल किया है उसकी इज्जत करना सीखो. मैंने तुम्हारी फालतू बातें बहुत सुन ली हैं.'
Loading...

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप: आज रोहित शर्मा तोड़ सकते हैं सबसे बड़ा रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2019, 3:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...