ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने फेंकी अर्जुन तेंदुलकर जैसी शानदार गेंद, उड़ गया इंग्लैंड के बल्लेबाज का मिडिल स्टंप!

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को नेट्स पर प्रैक्टिस कराई थी

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 10:41 PM IST
ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने फेंकी अर्जुन तेंदुलकर जैसी शानदार गेंद, उड़ गया इंग्लैंड के बल्लेबाज का मिडिल स्टंप!
जेम्स विंस को जेसन बेहरनडॉर्फ ने दूसरी गेंद पर किया बोल्ड
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 10:41 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के 32वें मैच में इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को झकझोर कर रख दिया. इंग्लैंड ने अपने शुरुआती 3 विकेट 6 ओवर में ही गंवा दिए. जेम्स विंस, जो रूट और कप्तान ऑयन मॉर्गन को ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और जेसन बेहरनडॉर्फ ने पैवेलियन की राह दिखाई. इंग्लैंड को सबसे पहला झटका जेसन बेहरनडॉर्फ ने ही दिया और ये वर्ल्ड कप की सबसे बेहतरीन गेंदों में से एक थी.

बेहरनडॉर्फ की इन स्विंग
बेहरनडॉर्फ ने इंग्लैंड की पारी की दूसरी ही गेंद पर जेम्स विंस को बोल्ड किया. ये गेंद इन स्विंग हुई और विंस का मिडिल स्टंप ने उड़ी. खास बात ये है कि विंस की ये गेंद अर्जुन तेंदुलकर की उस गेंद की तरह ही थी जिसने हाल ही में ट्विटर पर तहलका मचा दिया था. हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने इंग्लैंड में एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की ओर से खेलते हुए सरे सेकंड इलेवन के बल्लेबाज को बोल्ड किया था, जिसके बाद उनकी हर ओर तारीफ होने लगी थी.



इंग्लैंड को कराई प्रैक्टिस
खास बात ये है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले अर्जुन तेंदुलकर ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को नेट्स पर बैटिंग प्रैक्टिस कराई थी. अर्जुन तेंदुलकर ने नेट्स पर जो रूट को काफी परेशान किया था. दरअसल इंग्लैंड ये जानता था कि ऑस्ट्रेलियाई टीम उनके खिलाफ दो तेज गेंदबाजों के खिलाफ उतर सकती है. हालांकि अर्जुन तेंदुलकर के खिलाफ की गई प्रैक्टिस इंग्लैंड के बल्लेबाजों के काम नहीं आई. तभी तो मिचेल स्टार्क और बेहरनडॉर्फ की स्विंग के आगे मॉर्गन, रूट और विंस ने सरेंडर किया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...