टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, केदार जाधव हुए फिट!

केदार जाधव टीम के साथ ही 22 मई को वर्ल्ड कप में शामिल होने के लिए लंदन रवाना होंगे.

News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 11:35 AM IST
टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, केदार जाधव हुए फिट!
टीम के साथ ही इंग्लैंड जाएंगे केदार जाधव (photo-twitter)
News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 11:35 AM IST
टीम इंडिया को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के लिए 22 मई को रवाना होना है और इससे पहले ही उसे एक बड़ी खुशखबरी मिल गई है. जी हां, टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव अब फिट हो गए हैं. हालांकि इस बात की बीसीसीआई ने अभी तक पुष्टि नहीं की है.

बहरहाल, पिछले काफी समय से टीम की जीत में अहम भूमिका निभा रहा ये बल्‍लेबाज़ आईपीएल के दौरान कंधे में चोट खा बैठा था और इसी वजह से वह चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए क्‍वाफिफायर 1 और क्‍वालिफायर 2 के साथ साथ फाइनल में भी नहीं खेल सके थे.



34 साल के जाधव ने किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ आखिरी लीग मैच में छलांग लगाकर ओवरथ्रो रोकने की कोशिश की थी. इसी प्रक्रिया में उनके कंधे में चोट लग गई थी. शुरुआत में चोट इतनी गंभीर नहीं लग रही थी, लेकिन रिकवरी में उम्मीद से ज्यादा समय लगा.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टीम के स्‍टार खिलाड़ी हैं केदार जाधव. (photo-ipl)


फिजियो की निगरानी में उबरे जाधव
आईपीएल में चोट लगने के बाद केदार जाधव टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहत की निगरानी में थे और अब वह अपनी चोट से उबर गए हैं. जबकि फरहत ने जाधव की फिटनेस रिपोर्ट बीसीसीआई को सौंप दी है. टीम के फिजियों द्वारा एमसीए बीकेसी सुविधा में कराए गए फिटनेस टेस्ट को उन्होंने पास कर लिया है. इसके बाद वर्ल्ड कप में खेलने का उनका रास्ता भी साफ हो गया है.

नहीं खेलेंगे प्रैक्टिस मैच
Loading...

टीम के फिजियो की रिपोर्ट के बाद केदार का इंग्‍लैंड जाना पक्‍का हो गया है, लेकिन वह 25 और 28 मई को खेले जाने वाले दोनों प्रैक्टिस मैच का हिस्सा बनेंगे या नहीं इस पर कुछ भी कहना ठीक नहीं है. संभव है कि उन्‍हें बिना प्रैक्टिस मैच के ही वर्ल्‍ड कप के मैदान में उतरना पड़े. यह यकीनन एक खिलाड़ी के लिए चुनौतीपूर्ण स्थिति होगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...