भारत की वर्ल्ड कप टीम में है ये कमी, गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान

भारत की वर्ल्ड कप टीम में है ये कमी, गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान
भारत की वर्ल्ड कप टीम में है ये कमी, गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान

साल 2007 में भारत को वर्ल्ड टी20 और साल 2011 में वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया

  • Share this:
30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. भारतीय टीम 22 मई को इंग्लैंड रवाना होने वाली है लेकिन टीम की रवानगी से पहले भारत की दो वर्ल्ड कप जीत का हिस्सा रहे गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है. गौतम गंभीर का मानना है कि भारत की वर्ल्ड कप टीम में एक तेज गेंदबाज की कमी है.

गंभीर ने कहा, 'मुझे लगता है कि भारतीय टीम में एक और तेज गेंदबाज की जरूरत है . जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को और सहयोग चाहिये . आप कह सकते हैं कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और विजय शंकर कमी पूरी कर सकते हैं लेकिन मुझे इस पर पूरी तरह से यकीन नहीं है. आखिर में टीम कंपोजिशन सही रखना अहम है.'

नंबर 4 के लिए के एल राहुल फिट
आपको बता दें गौतम गंभीर का मानना है कि केएल राहुल नंबर 4 के लिए बिलकुल परफेक्ट खिलाड़ी हैं. वैसे के एल राहुल को रिजर्व ओपनर माना जा रहा है लेकिन गंभीर की मानें तो के एल राहुल मिडिल ओवर्स में भारतीय पारी को तेजी दे सकते हैं. के एल राहुल अच्छी फॉर्म में भी हैं, उन्होने आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलते हुए 14 मैचो में 593 रन बनाए थे और टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियो में दूसरे स्थान पर थे.
केएल राहुल




गंभीर की टॉप 4 टीमें
गौतम गंभीर ने सेमीफाइनल के लिए अपनी चार फेवरेट टीमों के नाम भी बताए. गंभीर के मुताबिक भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में पहुंच सकती हैं. उन्होंने पाकिस्तान को अपनी फेवरेट टीम में नहीं रखा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज