World Cup : सेमीफाइनल से पहले नेट सेशन में कुलदीप और चहल ने चलाया बल्ला

भारत के स्टार स्पिन जोड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने सेमीफाइनल से पहले बल्लेबाजी पर हाथ आजमाया

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 2:20 PM IST
World Cup : सेमीफाइनल से पहले नेट सेशन में कुलदीप और चहल ने चलाया बल्ला
कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों ने बल्‍लेेबजी में अपने हाथ आजमाए
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 2:20 PM IST
विराट कोहली की अगुआई में भारतीय टीम मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला खेलने उतरेगी. विराट कोहली की सेना पूरी तरह से तैयार है. टीम इंडिया ने मैच से पहले मैदान पर जमकर पसीना बहाया और इसी दौरान नेट अभ्यास पर कुछ ऐसा नजारा भी दिखा, जो आमतौर पर देखने को नहीं मिलता.

चाइनामैन कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने सेमीफाइनल से पहले खुद की गेंदबाजी  की धार को पैना तो किया ही, साथ ही बल्‍लेबाजी में भी  हाथ आजमाते हुए नजर आए. दोनों ने गेंदबाजों  का सामना किया. जहां चहल बल्लेबाजी में थोड़ा डिफेंसिव नजर आए, वहीं कुलदीप उनके मुकाबले आक्रामक नजर आए. स्पिन जोड़ी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो होने लगा.

कुलदीप के खेलने पर संशय

दोनों की  को‌शिश जरूरत पड़ने पर टीम के लिए रन जोड़ने पर दिखी.  हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में कुलदीप यादव के उतरने की संभावना काफी कम ही दिखाई दे रही है. श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में कुलदीप को मैदान पर उतारा गया था, जबकि युजवेंद्र चहल को आराम दिया था, लेकिन यहां टीम मैनेजमेंट चहल को अंतिम एकादश में शामिल कर सकता है.

आज टीम के कुछ और भी बदलाव देखने को मिल सकते हैं. श्रीलंका के खिलाफ मोहम्‍मद शमी की जगह रवींद्र जडेजा को मैदान पर उतारा गया था, लेकिन कीवी टीम के साथ शमी और चहल की वापसी लगभग तय मानी जा रही है. हालांकि जडेजा का स्‍थान बना रहता सकता है और उनकी जगह भुवनेश्वर को बाहर बैठाया  जा सकता है, क्योंकि जडेजा काफी कसी हुई गेंदबाज कर रहे हैं.

IND vs NZ : भारतीय प्रशंसकाें से इसलिए भरे हैं इंग्लैंड के स्टेडियम, दो साल पहले ही बन गई थी बात

ICC World Cup: सट्टेबाजों ने लगाया दांव- ये टीम बनेगी वर्ल्ड चैंपियन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 2:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...