खराब फॉर्म से जूझ रही श्रीलंका की टीम को मिला अपने इस दिग्गज खिलाड़ी का सहारा

श्रीलंका की टीम पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रही है. पिछले वर्ल्ड कप के बाद से उन्होंने कुल 84 वनडे खेले हैं जिसमे से वह केवल 23 में ही जीत हासिल कर पाए हैं.

News18Hindi
Updated: May 24, 2019, 8:34 PM IST
खराब फॉर्म से जूझ रही श्रीलंका की टीम को मिला अपने इस दिग्गज खिलाड़ी का सहारा
श्रीलंका एक जून से वर्ल्ड कप के अभियान का आगाज करेगी (twitter)
News18Hindi
Updated: May 24, 2019, 8:34 PM IST
पिछले कुछ समय से श्रीलंका की टीम संर्घष के दौर से गुजर रही है. इस वर्ल्ड कप में श्रीलंकाई टीम को जीत का बहुत बड़ा दावेदार नहीं माना जा रहा है. हालांकि उनके दिग्गज क्रिकेटर कुमार संगकारा को उम्मीद है कि श्रीलंकाई टीम विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करेगी. उनके मुताबिक अपनी अव्यवस्थित तैयारियों से उबरकर अनुभवहीन कप्तान दिमुथ करूणारत्ने की कप्तानी में वह अच्छा प्रदर्शन करेगी.

श्रीलंका की टीम को पिछले नौ में से आठ वनडे मैचों में हार झेलनी पड़ी. टीम को जीत भी मिली तो स्कॉटलैंड के खिलाफ जिसने विश्व कप के लिए क्वालिफाई नहीं किया है. श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने कहा, ‘टीम के चयन और खिलाड़ियों को लगातार मौके देने के मामले में यह काफी अव्यवस्थित रहा. ये ऐसी चीजें हैं जो आत्मविश्वास के लिए जरूरी है.’ क्रिकेट के महानतम विकेटकीपर बल्लेबाजों मे शुमार संगकारा 2007 और 2011 में विश्व कप की उपविजेता रही श्रीलंकाई टीम के सदस्य रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘अगर टीम में लगातार बदलाव होता तो आप टीम की योजना को अमली जामा पहनाने की जगह हमेशा अपनी जगह पक्की करने के बारे में सोचते हैं. मुझे लगता है यह बड़ी समस्या है.’



खराब दौर से गुजर रही है श्रीलंकाई टीम

श्रीलंका की टीम पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रही है. पिछले वर्ल्ड कप के बाद से उन्होंने कुल 84 वनडे खेले हैं जिसमे से वह केवल 23 में ही जीत हासिल कर पाए हैं. 1996 के वर्ल्ड कप की विजेता श्रीलंका अभियान का आगाज एक जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ करेगी.  इससे पहले वह  साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म अप मैच खेलेगी.

टीम- दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज, कुसल परेरा, लहिरू थिरिमाने, अविश्वका फरनंनदो, कुसल मेंडिस. धनंजया डी सिल्वा, जेफरे वाडरसे, तिसारा परेरा, इसुरु उडाना, सुरंग लकमल, नुवान प्रदीप, जीवन मेंडिस, मिलिंद श्रीरीवर्दना

ये भी पढ़ें
वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मॉर्गन के साथ हादसा, अस्पताल ले जाया गया
Loading...

वर्ल्ड कप में खिलाड़ियों का ध्यान ना भटके, इसलिए पीसीबी ने जारी की नई पॉलिसी 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...