Home /News /sports /

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज की गिरफ्तारी की मांग, पाक में दर्ज हुआ केस

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज की गिरफ्तारी की मांग, पाक में दर्ज हुआ केस

सरफरज अहमद को भारत के खिलाफ हार के बाद लगातार निशाने पर लिया जा रहा है.

सरफरज अहमद को भारत के खिलाफ हार के बाद लगातार निशाने पर लिया जा रहा है.

वर्ल्ड कप में 16 जून को भारत के खिलाफ हुए मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद से पाक टीम को देशवासियों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है.

    इंग्लैंड में आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तानी टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहींं. सोशल मीडिया पर हुई फजीहत के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद के खिलाफ पाकिस्तान के एक वकील ने केस दर्ज किया है. उन्होंने देश को शर्मिंदा करने के लिए सरफराज अहमद की गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने सरफराज के ऊपर कई इल्जाम लगाए हैं.

    सरफराज पर लगाए आरोपों में भारत के खिलाफ मुकाबले में उबासी लेने का आरोप भी शामिल है. शिकायत करने वाले वकील का आरोप है कि भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान की बड़ी हार से देश शर्मिंदा हुआ है. बतौर कप्तान सरफराज खान इसके अहम आरोपी हैं.  इस बात की पुष्टि पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने की. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा कि सरफराज के खिलाफ ओकारा के वकील ने केस किया है.

    सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम हो रही है ट्रोल

    आपको बता दें कि भारत के खिलाफ मुकाबले में हार के बाद से पाकिस्तानी टीम को अपने देशवासियों के गुस्से को शिकार होना पड़ा रहा है. टीम की हार से नाराज फैंस खिलाड़ियों पर मैच को लेकर संजीदा ना होने का आरोप लगा चुके हैं. सोशल मीडिया पर की ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें फैंस खिलाड़ियों पर निशाना साधते दिखे थे. एक मॉल में सरफराज अहमद अपने बेटे को गोद में लेकर जा रहे थे, तभी एक पाकिस्तानी फैन ने उन्हें रोका. सरफराज को लगा फैन उनके साथ सेल्फी लेना चाहता है, लेकिन तभी फैन ने उन्हें कहा- 'भाई, आप सुअर जैसे मोटे क्यों होते जा रहे हो.'

    भारत ने वर्ल्ड कप में पाक के खिलाफ जीत का रिकॉर्ड बरकरार रखा 

    विश्व कप 2019 में भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस के आधार पर 89 रन से मात दी. मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए मैच में जीत के साथ ही भारत ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ सभी मैचों में जीत का रिकॉर्ड बरकरार रखा है. भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में कुल 7 मुकाबले हुए और सभी में भारत ने जीत हासिल की है.

    ये भी पढ़ें:

    किंग ऑफ स्टंपिंग एम एस धोनी, 15 साल में केवल दूसरी बार हुए स्टंप

    अफगान स्पिनरों ने छुड़ाए छक्‍के, एमएस धोनी ने वर्ल्‍ड कप में खेला टेस्‍ट मैच

    Tags: ICC Cricket World Cup 2019, Pakistan, Pakistan National Cricket Team, Sarfaraz Ahmed

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर