LIVE NOW

ICC Cricket World Cup 2019-SA vs WI Warm-up Highlights: बारिश में धुल गया मैच

ICC Cricket World Cup 2019 Live News Update - लाइव न्‍यूज़ अपडेट | आज के वॉर्म-अप मैच-बांग्‍लादेश बनाम पाकिस्‍तान, वेस्‍टइंडीज बनाम साउथ अफ्रीका | ICC Cricket World Cup 2019

Hindi.news18.com | May 26, 2019, 8:46 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 26, 2019

ICC Cricket World Cup Warm-up Matches, 2019

Match 5 | 26 May, 2019 | County Ground, Bristol

Match Abandoned
BatsmanRB4s6sSR
Hashim Amla514681110.86
Quinton de Kock (W373070123.33
BowlersOMRWKTWDNBECON
Jason Holder50290105.8
Sheldon Cottrell40270006.75

हाइलाइट्स

ICC Cricket World Cup 2019 Live Updates: आज दो वॉर्म-अप मैच खेले जा रहे थे. एक मैच वेस्‍टइंडीज और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जा रहा है तो दूसरा मैच बांग्‍लादेश और पाकिस्‍तान के बीच था. हालांकि बारिश के चलते दोनों ही मैच रद्द हो गए.

बहरहाल, वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान जेसन होल्‍डर ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया था. साउथ अफ्रीका की पारी को हाशिम अमला और क्विंटन डी कॉक की जोड़ी ने शुरू किया है. दोनों ने सात ओवर में स्कोर को 50 के पार पहुंचा दिया है. अब तक बहुत सधी हुई बल्लेबाजी की है दोनो ने. हालांकि बारिश ने तीन बार मैच में खलल डाला जिसके बाद मैच रद्द कर दिया गया. जबकि दूसरे मैच में बारिश की वजह टॉस ही नहीं हुआ .स्‍टइंडीज टीम- जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, एविन लुईस, शिमरॉन हेटमायर, शाई होप, निकोलस पूरन, फैबियन एलेन, डैरेन ब्रावो, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रेथवेट, शेल्डन कॉटरेल, शैनन गैब्रियल, एश्ले नर्स, केमार रोच और ओशाने थॉमस.

साउथ अफ्रीका टीम- जेपी डुमिनी(कप्‍तान),फाफ डू प्लेसी, हाशिम अमला, जेपी डुमिनी, डेविड मिलर, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), एंडिले फेहलुकवायो, इमरान ताहिर, कागिसो रबाडा, ड्वेन प्रीटोरियस, क्रिस मौरिस, लुंगी एन्गिडी, एडेन मार्करम, रास वान डर डुसैन, डेल स्टेन और तबरेज शम्सी.

जबकि दूसरे वॉर्म-अप मैच में अब अभी बारिश की वजह से टॉस नहीं हुआ है.

टीम इंडिया के पूर्व बल्‍लेबाज़ और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने टीम इंडिया के लिए वर्ल्‍ड कप में नंबर 4 पर केएल राहुल के बजाए विजय शंकर पर दांव खेला है.

उन्‍होंने कहा, 'मैं विजय (शंकर) को नंबर चार पर देखना चाहता हूं, क्‍योंकि केएल राहुल नंबर एक और दो के अच्‍छे बल्‍लेबाज़ हैं. उन्‍होंने (राहुल) इस नंबर पर कभी कभार बल्‍लेबाजी की है और मुझे वो कभी नंबर चार के बल्‍लेबाज़ नहीं लगे. वह सिर्फ टॉप पोजिशन के बल्‍लेबाजों को रिप्‍लेस कर सकते हैं.'

इंग्‍लैंड के खिलाफ शतक जड़ने के बाद ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ ने कहा है कि वह मैच में अपने खेल पर ध्‍यान लगा रहे थे. जबकि दर्शकों की हूटिंग को उन्‍होंने नजरअंदाज किया.'

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान व स्‍टार बल्‍लेबाज स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 से पहले इंग्‍लैंड के दर्शकों ने 'चीट (धोखेबाज)' 'चीट' के नारे लगाकर माहौल खराब कर दिया है. जब ये दोनों बल्‍लेबाज़ साउथैम्‍पटन में इंग्‍लैंड के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में स्‍टेडियम में प्रवेश कर रहे थे तब मैदान 'चीट, चीट के नारों से गूंज उठा. हालांकि इन दोनों ने जबर्दस्‍त बल्‍लेबाज़ी के साथ अपना दम दिखाया है. वॉर्नर ने 43 रन तो स्मिथ ने 116 रन की पारी खेली.
8:30 pm (IST)

20 गेंदों का खेल होने के बाद एक बार फिर बारिश के कारण मैच रुक गया है. यह तीसरी बार है जब टीमें वापस पवेलियन गई हैं

8:07 pm (IST)

बारिश के कारण लंबे समय तक रुके रहने के बाद मैच एक बार फिर शुरू हो गया है. टीमें मैदान पर आ गई हैं

4:58 pm (IST)

वसीम अकरम से जानिए कि क्या बारिश के कारण मिले ब्रेक में क्या करते हैं क्रिकेटर्स


4:24 pm (IST)

बारिश के बाद मैच एक बाद फिर से शुरू हो गया है. रसेल अपना बचा हुआ ओवर करने आए हैं वहीं स्ट्राइक पर हाशिम अमला मौजूद हैं

 

3:36 pm (IST)
साउथ अफ्रीका के ओपनर बल्लेबाज हाशिम अमला और क्विंटन डी कॉक ने अच्छी बल्लेबाजी के साथ शुरुआत की है. दोनो ने आठ ओवर में बिना किसी नुकसान के  55 रन बना लिए हैं. अमला (28) और डी कॉक (21) रन बनाकर क्रीज  पर हैं.  

 

 

3:23 pm (IST)
साउथ अफ्रीका ने पांच ओवर में बिना किसी नुकसान 27 रन बना लिए हैं. 

3:20 pm (IST)
साउथ अफ्रीका ने चार ओवर में बिना किसी नुकसान 22 रन बना लिए हैं. इस वक्‍त अमला 12 रन तो डी कॉक 5 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

 

 

3:10 pm (IST)
साउथ अफ्रीका की पारी को हाशिम अमला और क्विंटन डी कॉक की जोड़ी ने शुरू किया है. जबकि दो ओवर में बिना किसी नुकसान के 13 रन बना लिए हैं.

3:01 pm (IST)
वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान जेसन होल्‍डर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया है. 

LOAD MORE
Loading...