लाइव टीवी

मार्कस स्टोइनिस पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से हुए बाहर, यह है वजह

News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 5:12 PM IST
मार्कस स्टोइनिस पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से हुए बाहर, यह है वजह
मार्कस स्टोइनिस पाकिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर (twitter)

स्टोइनिस की जगह टीम में मिचेल मार्श को टीम में शामिल किया गया है

  • Share this:
ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस साइड स्ट्रेन  बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं. हालांकि उन्हें वर्ल्ड से बाहर नहीं किया गया है. भारत के खिलाफ ओवल में हुए मैच के दौरान स्टोइनिस को साइड स्ट्रेन हो गया था. उनकी जगह टीम में शामिल होने के लिए मिचेल मार्श इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं. भारत के खिलाफ हुए मैच में स्टोइनिस ने विराट कोहली और महेंद्र सिंह का विकेट हासिल किया था. उन्होंने धोनी का शानदार रिटर्न कैच पकड़ा था.

उनकी जगह मार्श को टीम में मौका दिया गया है जो इंग्लैंड ए के खिलाफ दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ए टीम में चुने गए थे.  मार्श ने अपना पिछला वनडे जनवरी 2018 में खेला था. इस साल की शुरुआत में मार्श को ऑस्ट्रेलिया के कॉट्रेक्ट से भी ड्रॉप कर दिया गया था. अपने खराब फॉर्म के कारण वह टीम से बाहर हो गए थे.

खराब फॉर्म के कारण टीम से बाहर हो गए थे मार्श



मार्श को इस हफ्ते इंग्लैंड ए के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड आने वाले थे, हालांकि वर्ल्ड कप के लिए उन्हें जल्दी बुला लिया गया है. मार्श को भले ही टीम में जगह दी गई है लेकिन स्टोइनिस भी तक वर्ल्ड कप से बाह नहीं हुए हैं. पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम को शॉन मार्श, केन रिचर्डसन, जेसन बेहरवड्रॉफ और नेथन लायन में किसी एक को चुनना होगा.



मार्श को ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप स्क्वाड में स्टोइनिस की जगह आधिकारिक तौर पर शामिल नहीं किया गया है. आईसीसी के नियमों के मुताबिक किसी चोटिल खिलाड़ी की जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को खेलने की इजाजत है लेकिन बाद में पूरी तरह फिट होने के बाद वो स्क्वाड से नहीं जुड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें-

वर्ल्ड कप: शिखर धवन तीन हफ्तों के लिए बाहर, टीम इंडिया को बड़ा झटका 

शिखर धवन की जगह ऋषभ पंत को मिल सकता है वर्ल्ड कप में मौका!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 11, 2019, 4:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading