वर्ल्ड कप से एक दिन पहले इस टीम के कप्तान को लगी चोट, लिया बड़ा फैसला

वर्ल्ड कप से एक दिन पहले इस टीम के कप्तान को लगी चोट, लिया बड़ा फैसला
वर्ल्ड कप से एक दिन पहले इस टीम के कप्तान को लगी चोट, लिया बड़ा फैसला

भारत के खिलाफ वॉर्मअप मैच में बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा की मांसपेशियों में खिंचाव आया

  • Share this:
वर्ल्ड कप 2019 शुरू होने में बस एक दिन बचा है और बांग्लादेश के खेमे से बड़ी खबर सामने आई है. बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा अनफिट हो गए हैं. भारत के खिलाफ वॉर्मअप मैच में बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है. इस खिंचाव की वजह से उन्हें गेंदबाजी करने में दिक्कत पेश आ रही है.

मुर्तजा को ऐसे लगी चोट

मुर्तजा ने बीडीन्यूज24 डॉट कॉम को बताया कि भारत के खिलाफ छठे ओवर में उनकी मांसपेशियों में खिंचाव हुआ था. हालांकि इसके बावजूद वो वर्ल्ड कप का पहला मैच खेलेंगे.



मुर्तजा ने बीडीन्यूज24 डॉट कॉम को बताया, 'कई बार इस तरह के मामलों में मुझे एक या दो ओवरों में गेंदबाजी करने में परेशानी होती है. एक बार जब मैं इससे पार पा लेता हूं तो कोई दिक्कत नहीं होती. मंगलवार को भी मुझे कोई परेशानी नहीं हुई. मैं अपने आप को चार या पांच ओवर बाद रोक सकता था लेकिन रोहित और कोहली लगातार रन कर रहे थे तो मुझे लगा कि ऐसी स्थिति में मुझे गेंदबाजी करनी चाहिए.'
मशरफे मुर्तजा


आपको बता दें भारत के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान मुर्तजा को ज्यादातर समय ड्रेसिंग रूम में देखा गया. उनकी जगह शाकिब गेंदबाजी कर रहे थे. हालांकि बांग्लादेश के कप्तान रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में खेलने के लिए तैयार हैं.

भारत के खिलाफ बांग्लादेश की बड़ी हार

मंगलवार को दूसरे वॉर्मअप मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 95 रनों के बड़े अंतर से हराया. इस मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी और गेंदबाजी खासी दमदार दिखी. कार्डिफ के मैदान पर एम एस धोनी ने 113 और लोकेश राहुल ने 108 रन बनाए. इन दोनों की शतकीय पारी के दम पर भारत ने 50 ओवरों में सात विकेट खोकर 359 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इतने बड़े स्कोर के आगे बांग्लादेश की टीम 262 रनों पर ढेर हुई. बांग्लादेश के खिलाफ कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने 3-3 विकेट लिए. जसप्रीत बुमराह को 2 और रवींद्र जड़ेजा को 1 सफलता मिली.

वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश की टीम

मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्य सरकार, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, शाकिब अल हसन (उप कप्तान), मोहम्मद मिथुन, शब्बीर रहमान, मोसद्देक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेहदी हसन, रुबेल हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, अबू जायद.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज