World Cup: बाल कटवाते हुए इस क्रिकेटर को मिली सबसे बड़ी खुशखबरी, आंखों में आ गए खुशी के आंसू!

भारतीय विश्व कप टीम का हिस्सा यह सलामी जब अपने बाल कटवा रहा था, तक उसे बीसीसीआई की ओर से खबर मिली.

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 3:46 PM IST
World Cup: बाल कटवाते हुए इस क्रिकेटर को मिली सबसे बड़ी खुशखबरी, आंखों में आ गए खुशी के आंसू!
मयंक अग्रवाल जब अपने बाल कटवा रहे थे, उस समय उनको टीम इंडिया में शामिल किए जाने की खबर मिली
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 3:46 PM IST
आईसीसी वर्ल्ड कप खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही टीम इंडिया शानदार फॉर्म में है, लेकिन टीम को पिछले दिनों शिखर धवन और विजय शंकर के रूप में लगे झटके ने ‌थोड़ा जरूर हिला दिया है. विजय शंकर के चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद मयंक अग्रवाल हाल ही में टीम से जुड़े. उन्हें शंकर की जगह 15 सदस्यीय स्‍क्वॉड में शामिल किया. कर्नाटक का यह सलामी बल्‍लेबाज  लीड‍्स के श्रीलंका के खिलाफ आखिरी ग्रुप मुकाबले से पहले टीम से जुड़े.

पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में कदम रखने वाले मयंक ने बीसीसीआई टीवी को दिए एक इंटरव्‍यू में खुलाया किया कि उन्हें टीम में शामिल किए जाने की खबर उस समय मिली, जब वह अपने बाल कटवा रहे थे. उन्होंने कहा कि भारत की विश्व कप टीम का हिस्‍सा बनना एक बड‍़ी बात है और उन्हें काफी अच्छा महसूस हो रह‌ा है. घरेलू क्रिकेट में इस युवा खिलाड़ी का शानदार रिकॉर्ड है. वनडे क्रिकेट में मयंक अग्रवाल का 75 मैचों में 100 के उपर के स्ट्राइक रेट के साथ 48.71 का औसत रहा.


Loading...

मयंक ने कहा कि आईपीएल के बाद ब्रेक के बाद भी उन्होंने अपना अभ्यास जारी रखा और सप्ताह में पांच दिन अभ्यास करते. उन्होंने कहा कि ऑफ सीजन में आप अपनी कमियों पर अच्छे तरह से अभ्यास कर सकते हैं.  मयंक ने लीड्स में मैच से पहले जमकर पसीना भी बहाया. हालांकि माना जा रहा था कि कप्तान विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ इस सलामी बल्‍लेबाज को आजमा सकते हैं.

चोट के चलते टीम में काफी बदलाव हुए. पहले शिखर धवन के चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद ऋषभ पंत टीम से जुड़े थे, ‌फिर उनके बाद विजय शंकर भी चोटिल होकर टूर्नामेंट से हो गए. जिनके स्‍थान पर मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड बुलाया गया. हालांकि वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे क्रिकेट और विश्व कप में डेब्यू नहीं कर पाए.

ICC World Cup : इंग्लैंड को सता रहा डर, कहीं भारतीयों से ही न भर जाए स्टेडियम

ICC World Cup: टीम इंडिया को बड़ा झटका, इन दो सदस्यों ने छोड़ा साथ
First published: July 6, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...