भारत से हार के बाद पाकिस्तान टीम में हुई लड़ाई, मैदान पर ही साथी खिलाड़ियों से भिड़े मोहम्मद आमिर!

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019: मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से मात दी. भारत से हार के बाद मोहम्मद आमिर की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो साथी खिलाड़ियों से नाराज दिख रहे हैं

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 7:31 PM IST
भारत से हार के बाद पाकिस्तान टीम में हुई लड़ाई, मैदान पर ही साथी खिलाड़ियों से भिड़े मोहम्मद आमिर!
भारत से हार के बाद पाकिस्तान टीम में हुई लड़ाई, मैदान पर ही दूसरे खिलाड़ियों से भिड़े मोहम्मद आमिर
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 7:31 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019: मैनचेस्टर के ओल्ट ट्रैफर्ड मैदान पर भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से मात दी. भारत से हार के बाद मोहम्मद आमिर की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो साथी खिलाड़ियों से नाराज दिख रहे हैं

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारत के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान टीम अपने फैंस के निशाने पर है. हर क्रिकेट एक्सपर्ट और फैन सरफराज अहमद की टीम पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है. भारत से हार का साइडइफेक्ट पाकिस्तान की टीम में भी दिखने लगा है. खबरों के मुताबिक मैनचेस्टर में हार के बाद पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी एक-दूसरे से ही भिड़ गए.

आमिर दूसरे खिलाड़ियों से भिड़े
भारत-पाकिस्तान मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज दूसरे खिलाड़ियों पर गुस्सा करते दिख रहे हैं. पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपर्ट और राइटर साज सादिक ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें मोहम्मद आमिर पाकिस्तान के दूसरे खिलाड़ियों से नाराज दिख रहे हैं. उनके पास में ही सरफराज अहमद खड़े दिख रहे हैं. हालांकि इस तस्वीर से कुछ ऐसा साबित नहीं होता है कि आखिर आमिर और दूसरे खिलाड़ियों में कोई मनमुटाव हुआ.


Loading...



आमिर ने किया अच्छा प्रदर्शन
भले ही पाकिस्तान के दूसरे खिलाड़ी टीम इंडिया के खिलाफ कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन मोहम्मद आमिर ने अपनी धारदार गेंदबाजी का दम दिखाया. मोहम्मद आमिर ने 10 ओवर में 47 रन देकर 3 विकेट लिए. जिसमें विराट कोहली का विकेट भी शामिल था. आमिर ने धोनी और हार्दिक पंड्या का विकेट भी झटका.

पाकिस्तान की एकतरफा हार
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सबसे हाईवोल्टेज मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान की बत्ती गुल कर दी. भारत ने एकतरफा अंदाज में पाकिस्तान को 89 रनों से मात दी. भारत की जीत के हीरो रोहित शर्मा रहे, जिन्होंने 140 रनों की पारी खेल टीम इंडिया की जीत तय की. उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 7:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...