एक बार फिर फैंस के निशाने पर धोनी, बोले- माही का अंत आ गया है

eआखिरी ओवर में धोनी शाकिब अल हसन की की गेंद पर मुस्ताफिजुर रहमान को कैच थमा धोनी की इस पारी के बाद फैंस ने एक बार फिर उन्हें निशाने पर लिया.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 11:31 PM IST
एक बार फिर फैंस के निशाने पर धोनी, बोले- माही का अंत आ गया है
धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ भी धीमी पारी खेली (ap)
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 11:31 PM IST
महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप में लगातार फैंस के निशाने पर आ रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ 35 गेंदों में 33 रन की उनकी पारी के लिए उन्हें ट्रोल किया गया था. उसी मैदान पर मंगलवार को भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच में धोनी ने 33 गेंदों पर 35 रन बनाए जिसमें चार चौके शामिल थे. आखिरी ओवर में धोनी शाकिब अल हसन की की गेंद पर मुस्ताफिजुर रहमान को कैच थमा धोनी की इस पारी के बाद फैंस ने एक बार फिर उन्हें निशाने पर लिया. फैंस के मुताबिक धोनी बतौर फिनिशर अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा पा रहे हैं. कुछ फैंस ने यह भी कहा कि धोनी का अंत पास नहीं है बल्कि अंत आ गया है.



 



 

कुछ फैंस ने ट्वीट करके कहा कि धोनी आखिरी के ओवर्स में टीम का रनरेट धीमा कर देते हैं जास कारण टीम मुश्किल में पड़ जाती है. वहीं कुछ फैंस ने कहा कि धोनी अब केवल सिंगल ही लेंगे वह छक्के-चौके लगाना भूल गए हैं


Loading...

एजबेस्टन के मैदान पर टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 28 रन से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 314 रन बनाए, जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 286 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए बुमराह ने 4, पंड्या ने 3 और भुवी-चहल ने 1-1 विकेट लिया. भारत की जीत के हीरो रोहित शर्मा रहे, जिन्होंने 104 रनों की पारी खेली. रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच चुना गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 11:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...