इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के फाइनल में पहुंचने के बाद गर्व से चौड़ा हुआ पाकिस्तान, फिर भारतीय फैंस ने ली खबर!

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टक्कर होगी, लेकिन इस मैच से पहले पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ रहा है

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 7:16 AM IST
इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के फाइनल में पहुंचने के बाद गर्व से चौड़ा हुआ पाकिस्तान, फिर भारतीय फैंस ने ली खबर!
इंग्लैंड के फाइनल में पहुंचने के बाद गर्व से चौड़ा हुआ पाक!
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 7:16 AM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के दूसरे सेमीफाइनल में जैसे ही इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से मात दी, उसी के बाद पाकिस्तान के फैंस खुशी से झूमने लग गए. दरअसल पाकिस्तान के फैंस सोशल मीडिया पर दावा करने लगे कि जो दो टीमें वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची हैं उन्हें पाकिस्तान ने हराया है. सोशल मीडिया पर ये ट्वीट वायरल होने लगे कि अपना दिन होने पर पाकिस्तान किसी भी मजबूत टीम को हरा सकता है. हालांकि पाकिस्तान के फैंस को हिंदुस्तानी फैंस ने करारा जवाब दिया.

हिंदुस्तान के फैंस ने पाकिस्तानी समर्थकों को जवाब देते हुए लिखा, पाकिस्तान ने भले ही इंग्लैंड और न्यूजीलैंड को हराया है लेकिन उसे ये नहीं भूलना चाहिए कि वो हाल ही में इंग्लैंड से वनडे सीरीज हारा था और वर्ल्ड कप की सबसे कमजोर टीमों में से एक वेस्टइंडीज ने उसे बुरी तरह मात दी थी.







आपको बता दें पाकिस्तान की टीम ने लीग स्टेज में 5 मैच जीते थे लेकिन वो सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सकी. वहीं भारतीय क्रिकेट टीम ने लीग स्टेज में टॉप किया था. फिर पहले सेमीफाइनल में उसे न्यूजीलैंड से 18 रनों से हार झेलनी पड़ी.



न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच फाइनल
Loading...

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल रविवार को लॉर्ड्स के मैदान पर न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच होगा. इन दोनों ही टीमों के पास पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका है. इस फाइनल मैच के बाद दुनिया को नया वर्ल्ड चैंपियन मिलेगा. ऐसा 23 साल बाद होगा जब कोई टीम पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनेगी. साल 1996 में आखिरी बार श्रीलंका वो टीम थी जो पहली बार वर्ल्ड कप जीती थी. वहीं 29 साल बाद हो रहा है जब दो ऐसी टीमें वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंची हैं, जिन्होंने कभी वर्ल्ड कप नहीं जीता है. इससे पहले साल 1992 में इंग्लैंड और पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप फाइनल खेला था और उस वक्त ये दोनों ही टीमें वर्ल्ड चैंपियन नहीं थी.

बल्ले से दूर रही गेंद पर अंपायर ने दे दिया आउट, बल्लेबाज ने मैदान छोड़ने से किया इनकार...गुस्से में दी गालियां!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...