न्‍यूजीलैंड के क्रिकेटर की पत्‍नी ने बांग्‍लादेश को चिढ़ाया, स्‍टेडियम में किया 'बोल्‍ड' डांस

न्‍यूजीलैंड के क्रिकेटर की पत्‍नी ने बांग्‍लादेश को चिढ़ाया, स्‍टेडियम में किया 'बोल्‍ड' डांस
लॉकी फर्ग्‍यूसन और केट हुक.

रोमांचक मुकाबले में न्‍यूजीलैंड ने बांग्‍लादेश को 2 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. इस जीत के साथ वह अंक तालिका में टॉप पर चला गया.

  • Share this:
न्‍यूजीलैंड और बांग्‍लादेश के बीच आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के मैच में कांटे की टक्‍कर देखने को मिली. रोमांचक मुकाबले में न्‍यूजीलैंड ने बांग्‍लादेश को 2 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. इस जीत के साथ वह अंक तालिका में टॉप पर चला गया. हालांकि मैच के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब बांग्‍लादेश ने शिकंजा कस दिया था और लग रहा था कि न्‍यूजीलैंड के हाथ से मैच निकल जाएगा. लेकिन मिचेल सेंटनर और लॉकी फर्ग्‍यूसन ने टीम को लक्ष्‍य के पार पहुंचा दिया.

जब मैच रोमांचक मोड़ पर था तब खिलाड़ियों के साथ ही दर्शकों की भी सांसें चढ़ी हुई थी. मैच देखने के लिए न्‍यूजीलैंड के क्रिकेटरों की पत्नियां भी स्‍टेडियम में मौजूद थीं. इस दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब न्‍यूजीलैंड के क्रिकेटर लॉकी फर्ग्‍यूसन की पत्‍नी टीम को जीत के करीब देखकर डांस करने लग गईं.

यह वाकया न्‍यूजीलैंड की पारी के 47वें ओवर में हुआ. बांग्‍लादेश के मोहम्‍मद सैफुद्दीन जब ओवर लेकर आए तब न्‍यूजीलैंड को जीत के लिए 24 गेंद में 10 रन चाहिए थे और उसके पास 3 विकेट बाकी थे. मिचेल सेंटनर और मैट हेनरी क्रीज पर मौजूद थे. पहली दो गेंदों पर तीन रन बने लेकिन तीसरी गेंद पर मैट हेनरी बोल्‍ड हो गए. ऐसे में लगा कि न्‍यूजीलैंड मैच हार जाएगा.



icc cricket world cup 2019, new zealand vs bangladesh, lockie ferguson, lockie ferguson wife, लॉकी फर्ग्‍यूसन, केट हुक, क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019
लॉकी फर्ग्‍यूसन अपनी जीवनसाथी केट हूक.




हेनरी के जाने के बाद फर्ग्‍यूसन क्रीज पर आए. वे चौथी व पांचवीं गेंद पर कोई रन नहीं बना सके. लेकिन इसके बाद सैफुद्दीन ने लगातार दो वाइड गेंद डाल दी. ऐसे में पलड़ा न्‍यूजीलैंड के पक्ष में झुक गया. 47वें ओवर की आखिरी गेंद पर लॉकी फर्ग्‍यूसन ने चौका लगाकर स्‍कोर बराबर कर दिया और पलड़ा न्‍यूजीलैंड की तरफ चला गया. जीत की औपचारिकता सेंटनर ने एक रन लेकर पूरी कर दी.


सैफुद्दीन ने जो दूसरी वाइड गेंद डाली थी उसने फर्ग्‍यूसन की पत्‍नी केट हुक को खुश कर दिया. जैसे ही लगातार दूसरी वाइड गेंद पड़ी तो हुक डांस करने लग गईं. उन्‍होंने काफी फिल्‍मी मूव्‍स दिखाए. उनके डांस ने काफी सुर्खियां भी बटोरी. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी शेयर किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading