लॉर्ड्स की बालकनी से लटके पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद, तस्वीर वायरल

Pakistan vs South Africa: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के दौरान सरफराज अहमद ने लॉर्ड्स की बालकनी में कुछ ऐसा किया कि वो तस्वीर वायरल हो रही है

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 8:39 PM IST
लॉर्ड्स की बालकनी से लटके पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद, तस्वीर वायरल
लॉर्ड्स की बालकनी से लटके पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद, तस्वीर वायरल
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 8:39 PM IST
 

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान की टीम क्रिकेट से ज्यादा मैदान पर अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से छाई हुई है. भारत के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान उबासियां लेते दिखे थे और अब सरफराज अहमद साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के दौरान ऐसी हरकत करते हुए दिखे कि सोशल मीडिया पर उनका मजाक बन रहा है. पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान कप्तान सरफराज अहमद लॉर्ड्स की ऐतिहासिक बालकनी पर बैठे हुए थे लेकिन 36वें ओवर में वो अचानक बालकनी से नीचे देखते हुए नजर आए.

इस दौरान सरफराज अहमद का आधा से ज्यादा शरीर बालकनी से बाहर की ओर लटका हुआ था, जिसके बाद फैंस ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया.



एक फैन ने लिखा, 'पानी की टंकी भर गई है, मोटर बंद कर दो', वहीं दूसरे ने लिखा कि अब गेंद ऊपर आई को वापस नहीं मिलेगी.

ट्विटर स्क्रीन शॉट


सरफराज भारत के खिलाफ ले रहे थे उबासी
Loading...

भारत के खिलाफ हाई वोल्टेज मुकाबले में सरफराज की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो उबासियां ले रहे थे. इस घटना पर सरफराज अहमद ने सफाई दी थी कि उबासी लेने में कोई बुराई नहीं है, ये कोई जुर्म नहीं है. प्रोटियाज के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तानी कप्तान ने उनकी उबासी वाले मामले पर पूछने पर कहा कि 'उबासी एक आम प्रक्रिया है. मैंने सिर्फ उबासी ली, कोई जुर्म तो नहीं किया. पाकिस्तानी कप्तान ने कहा वैसे भी मैच रुकने के बाद मैंने उबासी ली थी. उन्होंने कहा कि सबने उस पर काफी व्यूज लिए और पैसे बनाने. अगर कोई मेरी वजह से कमा रहा है तो यह अच्छी बात है.'

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान की अच्छी बल्लेबाजी
पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने लॉर्ड्स स्टेडियम में आईसीसी वर्ल्ड कप के अपने छठे मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 309 रनों का लक्ष्य दिया. पांच में से सिर्फ एक मैच जीतने वाली पाकिस्तानी टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने बल्लेबाजों के अच्छे प्रदर्शन के दम पर निर्धारित 50 ओवरों मे सात विकेट पर 308 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से हैरिस सोहेल ने सबसे अधिक 89 रन बनाए जबकि बाबर आजम के बल्ले से 69 रन निकले. इसके अलावा फखर जमान और इमाम उल हक ने 44-44 रनों का योगदान दिया.

ये भी पढ़ें- भारत से हार के बाद पाकिस्तान ने इस दिग्गज खिलाड़ी को किया टीम से बाहर, खतरे में करियर
First published: June 23, 2019, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...