भारत से हार के बाद पाकिस्तान की टीम दो फाड़, इन खिलाड़ियों ने की सरफराज अहमद के खिलाफ 'बगावत'

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत से हार के बाद पाकिस्तानी टीम में दो फाड़ की खबर आई है, पाक मीडिया के मुताबिक कुछ खिलाड़ी सरफराज अहमद के खिलाफ हैं.

News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 5:06 PM IST
भारत से हार के बाद पाकिस्तान की टीम दो फाड़, इन खिलाड़ियों ने की सरफराज अहमद के खिलाफ 'बगावत'
भारत से हार के बाद पाकिस्तान की टीम दो फाड़
News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 5:06 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारत से हार के बाद पाकिस्तान में हाहाकार मचा हुआ है. मीडिया, फैंस, पूर्व खिलाड़ी सभी सरफराज अहमद और उनकी टीम को कोस रहे हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि पाकिस्तान की टीम दो भागों में बंट गई है. पाकिस्तानी चैनल दुनिया न्यूज के मुताबिक कई खिलाड़ी सरफराज अहमद के खिलाफ हैं. टीम में दो ग्रुप बन गए हैं, एक ग्रुप मोहम्मद आमिर के साथ है वहीं दूसरा इमाद वसीम के साथ है जो कि सरफराज की बात ही नहीं मान रहा है. शोएब मलिक के बारे में भी ऐसी खबरें हैं कि वो भी सरफराज अहमद का साथ नहीं दे रहे हैं.

हार के बाद सरफराज अहमद हुए थे नाराज
पाकिस्तान के एक और चैनल समा न्यूज ने भी कुछ ऐसे ही दावे किए हैं. न्यूज चैनल की मानें तो सरफराज अहमद हार के बाद इमाद वसीम और इमाम उल हक पर हार का ठीकरा फोड़ दिया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि इमाद वसीम और इमाम उल हक के ग्रुप उनकी बात नहीं मान रहे हैं. हालांकि जब कुछ न्यूज एजेंसियों ने सरफराज अहमद की टीम से संपर्क किया तो उन्होंने टीम में गुटों की बात से इनकार कर दिया.

सरफराज के खिलाफ खड़े खिलाड़ियों ने किया था खराब प्रदर्शन

सरफराज अहमद का विरोध करने वाले जिन खिलाड़ियों के नाम सामने आ रहे हैं उनका प्रदर्शन मैच में खराब रहा था. इमाद वसीम की गेंदबाजी कुछ खास नहीं रही थी और इमाम उल हक ने भी महज 7 रन पर पैवेलियन की राह पकड़ ली थी.

पाकिस्तान को मिली थी करारी हार
पाकिस्तान की टीम को वर्ल्ड कप के सबसे हाई वोल्टेज मुकाबले में चिर प्रतिद्वंदी भारत से हार का सामना करना पड़ा था. मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफोल्ड स्टेडियम में हुए इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 80 रन से मात दी थी. बारिश से बाधित मैच में डर्कवर्थ लुईस के आधार पर पाक को 30 गेंदों पर जीत के लिए 136 रन का लक्ष्य दिया गया था. पाकिस्तान की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...