नासिर हुसैन ने उड़ाया पाकिस्तान की फील्डिंग का मजाक, कहा उनके खिलाड़ी मोटे हैं

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारत से हार के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है

News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 6:00 PM IST
नासिर हुसैन ने उड़ाया पाकिस्तान की फील्डिंग का मजाक, कहा उनके खिलाड़ी मोटे हैं
नासिर हुसैन ने उड़ाया पाकिस्तान की फील्डिंग का मजाक
News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 6:00 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारत ने एकतरफा अंदाज में पाकिस्तान को हरा दिया. इस हार के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों को काफी आलोचनाओं का सामना पड़ रहा है. उस मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हर मोर्चे पर मात दी. बल्लेबाजी, गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में भी पाकिस्तान के खिलाड़ियों का प्रदर्शन खराब रहा. टीम ने फील्डिंग के दौरान कई गलतियां की.

मैच के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों की फिटनेस पर भी सवाल खड़े किए गए. पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने तो पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को मोटा खिलाड़ी बता दिया था. कई फैंस ने भी पाकिस्तान के खिलाड़ियों के ओवरवेट होने की बात कही थी. अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी कुछ ऐसा ही बयान दे डाला है. नासिर हुसैन से जब पाकिस्तान की फील्डिंग पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ी मोटे हैं.



भारत बनाम पाकिस्तान
सरफराज अहमद उबासी लेते हुए


सरफराज अहमद हुए थे ट्रोल

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद भारत के खिलाफ मुकाबले में उबासियां लेते दिखे थे. टीम इंडिया की पारी के 47वें ओवर में जब कैमरा सरफराज अहमद के चेहरे पर गया जो उबासी लेते हुए नजर आए. इतना ही नहीं, हद तो तब हो गई जब सरफराज उबासी लेते हुए ही फील्डिंग लगाते भी नजर आए. सरफराज की इस हरकत का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया गया.

वसीम अकरम ने उठाए थे डाइट पर सवाल
पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम ने भी वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के खिलाड़ियों की डाइट पर सवाल खड़े किए थे. वसीम अकरम ने टीम मैनेजमेंट को ये कहते हुए लताड़ा था कि नेशनल टीम को बिरयानी क्यों परोसी जा रही है. अकरम ने इस बात पर भी नाराजगी जताई थी कि पाकिस्तान की टीम मैनेजमेंट प्लेयर्स की फिटनेस को सही तरीके से मैनेज नहीं कर पा रही है. अब खराब खान-पान का असर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर भी दिख रहा है. टीम को अबतक महज एक जीत हासिल हुई है.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...