AUSvPAK: ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी की मैदान में उतर गई पैंट, फिर कर दिया कमाल

यह घटना पाकिस्‍तान की बल्‍लेबाजी के दौरान हुई. लेकिन ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी ने फिर भी गेंद को आराम से रोक लिया.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 7:35 AM IST
AUSvPAK: ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी की मैदान में उतर गई पैंट, फिर कर दिया कमाल
ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस विकेट का जश्‍न मनाते हुए. (AP Photo/Alastair Grant)
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 7:35 AM IST
ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान के बीच आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के मुकाबले के दौरान एक मजेदार वाकया देखने को मिला. गेंद रोकने की कोशिश में ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस की पैंट खुल गई और घुटनों पर आ गई. यह घटना पाकिस्‍तान की पारी के 25वें ओवर में हुई. हालांकि गिरती पैंट भी कमिंस को गेंद को समय पर विकेटकीपर के पास फेंकने से नहीं रोक पाई. उन्‍होंने टीम के लिए दो रन बचाए. इस घटना के बाद कमिंस ने गेंद से कमाल दिखाया और पाकिस्‍तान के दो बल्‍लेबाजों को लगातार दो ओवरों में आउट किया.

नाथन कुल्‍टर नाइल की गेंद पर मोहम्‍मद हफीज के बल्ले का किनारा लेकर गेंद थर्ड मैन की दिशा में गई. स्लिप में केवल एक ही फील्डर था ऐसे में हफीज कैच लपके जाने से बच गए. गेंद तेजी से बाउंड्री की तरफ जा रही थी ऐसे में पैट कमिंस ने डाइव लगाकर गेंद को रोका. लेकिन फिसलने के चलते कमिंस की पेंट नीचे सरक गई. इसके बावजूद उनका ध्‍यान गेंद पर रहा. वे फौरन उठे और एक हाथ से पैंट को ऊपर खींचा तो दूसरे हाथ से गेंद को थ्रो किया. ऐसे में हफीज को दो ही रन मिल सके.



इस घटना के बाद कमिंस ने गेंदबाजी में कमाल दिखाया. उन्‍होंने सलामी बल्‍लेबाज इमाम उल हक को आउट किया. उनकी शॉर्ट पिच गेंद को इमाम ने पुल करना चाहा लेकिन गेंद बल्‍ले को छूकर विकेटकीपर एलेक्‍स कैरी के दस्‍तानों में समा गई. अगले ओवर में उन्‍होंने शोएब मलिक का शिकार किया. मलिक अपना खाता भी नहीं खोल सके. कमिंस की गेंद तेजी से अंदर आई और मलिक के बल्‍ले का किनारा लेकर कैरी के पास चली गई. यह उनका इस मैच का तीसरा विकेट था. इससे पहले उन्‍होंने फखर जमां को भी आउट किया था. जमां भी बिना खाता खोले आउट हो गए थे.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया से जुड़ेंगे पंत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...