रवींद्र जडेजा के साथ खड़े हुए सचिन तेंदुलकर, दिया ये बड़ा बयान

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर में मंगलवार को सेमीफाइनल मैच होगा, मुकाबले से पहले सचिन तेंदुलकर ने अपनी राय सामने रखी है जो टीम इंडिया को फायदा दिला सकती है

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 4:03 PM IST
रवींद्र जडेजा के साथ खड़े हुए सचिन तेंदुलकर, दिया ये बड़ा बयान
रवींद्र जडेजा के साथ खड़े हुए सचिन तेंदुलकर, दिया ये बड़ा बयान
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 4:03 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया मंगलवार को न्यूजीलैंड से भिड़ेगी. इस मुकाबले में इंडिया का टीम कॉम्बिनेशन क्या होगा ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा. दरअसल अपने आखिरी लीग मैच में भारतीय टीम ने युजवेंद्र चहल की जगह रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया. जडेजा ने बेहद ही किफायती गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 40 रन देकर एक विकेट झटका. अब सवाल ये है कि भारतीय टीम सेमीफाइनल में किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी?

सचिन ने दी ये राय
सेमीफाइनल मुकाबले से पहले सचिन तेंदुलकर ने राय दी है कि टीम इंडिया को मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में मौका देना चाहिए. इंडिया टुडे से खास बातचीत में सचिन ने कहा, 'मैं टीम मैनेजमेंट के सामने जडेजा को सेमीफाइनल में मौका देने की बात रखना चाहूंगा. अगर दिनेश कार्तिक नंबर 7 पर बल्लेबाजी करेंगे तो उस पोजिशन पर जडेजा अच्छा ऑप्शन होंगे. बड़े मुकाबले में आपको कवर रखना होगा, क्योंकि हम सिर्फ 5 गेंदबाजों के साथ खेल रहे हैं.'

रवींद्र जडेजा


शमी को मौका देने की वकालत
सचिन तेंदुलकर ये भी चाहते हैं कि मोहम्मद शमी को भी न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में चुना जाए. शमी अबतक वर्ल्ड कप में 14 विकेट ले चुके हैं. श्रीलंका के खिलाफ शमी को आराम दिया गया था लेकिन मैनचेस्टर के मैदान पर शमी घातक साबित हो सकते हैं. शमी ने मैनचेस्टर में ही वेस्टइंडीज के खिलाफ 16 रन देकर 4 विकेट लिए थे. अब देखना ये है कि मंगलवार को भारतीय टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतरती है.

मोहम्मद शमी

Loading...

सचिन चाहते हैं ये प्लेइंग इलेवन- के एल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, एम एस धोनी, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव.

World Cup: पहले सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से, दूसरे में इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच होगी भिड़ंत

वर्ल्ड कप 2019: रोहित और राहुल ने रनों का पहाड़ खड़ा कर तोड़ डाले दिग्गजों के रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 3:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...