संजय मांजरेकर के बयान पर भड़के रवींद्र जडेजा, कहा मैंने तुमसे दोगुने मैच खेले हैं

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में कमेंट्री करते हुए संजय मांजरेकर ने कहा था कि वो जडेजा जैसे खिलाड़ी को पसंद नहीं करते हैं

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 8:08 PM IST
संजय मांजरेकर के बयान पर भड़के रवींद्र जडेजा, कहा मैंने तुमसे दोगुने मैच खेले हैं
रवींद्र जडेजा ने दिया संजय मांजरेकर को करारा जवाब, कर दी बोलती बंद
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 8:08 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है लेकिन अबतक ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान जब कमेंटेटर्स ने जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की राय रखी तो इस पर संजय मांजरेकर ने कहा कि मैं जडेजा जैसे खिलाड़ी को पसंद नहीं करता जो कि थोड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हैं. संजय मांजरेकर की ये बात जडेजा को खटक गई और उन्होंने संजय मांजरेकर को ट्वीट कर करारा जवाब दिया है.

जडेजा ने कड़े शब्दों संजय मांजरेकर को जवाब देते हुए लिखा, 'मैंने फिर भी आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अब भी खेल रहा हूं. दूसरे लोगों ने जो हासिल किया है उसकी इज्जत करना सीखो. मैंने तुम्हारी फालतू बातें बहुत सुन ली हैं.'



विवादों में मांजरेकर

आपको बता दें संजय मांजरेकर लगातार अपनी टिप्पणियों की वजह से आलोचना झेल रहे हैं. भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान संजय मांजरेकर फैंस के निशाने पर थे. फैंस उन्‍हें कमेंट्री टीम से हटाने की मांग कर रहे थे. ज्‍यादातर लोग मांजरेकर के कमेंट से खफा दिखे. इनमें से कई धोनी के खिलाफ उनकी कमेंट्री के बारे में चर्चा कर रहे थे.

क्रिकेटर श्रीवत्‍स गोस्‍वामी ने भी अपने ट्वीट से मांजरेकर पर तंज कसा था. उन्‍होंने लिखा, 'धोनी के आउट होने पर खिलाड़ियों से ज्यादा खुश संजय मांजरेकर दिखते हैं.'

हाल ही में सौरव गांगुली ने ट्वीट कर संजय मांजरेकर पर निशाना साधा था कि वो सुर्खियां पाने के लिए नेगेटिव बातें करते रहते हैं.
Loading...

संजय मांजरेकर


मांजरेकर की हुई शिकायत

बता दें कि पिछले दिनों एक फैन ने संजय मांजरेकर के खिलाफ आईसीसी से भी शिकायत की थी. इसमें उन पर पक्षपात करने का आरोप लगाया गया था. शिकायत करने वाले शख्‍स एडी कुमार ने इस संबंध में आईसीसी के मुख्‍यालय पर चिट्ठी भी भेजी थी.

चिट्ठी में लिखा गया था, 'आईसीसी! ऑस्‍ट्रेलिया के सिडनी शहर से मेरा अभिवादन स्‍वीकार करें. क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में आपके कमेंट्री पैनल में शामिल संजय मांजरेकर के बारे में थोड़ा फीडबैक देना है: मुझे वह कमेंट्री के दौरान पूरी तरह से पक्षपाती और काफी गैरपेशेवर नजर आए. साथ ही वह खुद की काफी बातें कर रहते हैं. इसके अलावा शानदार वर्ल्‍ड कप की उम्‍मीद है. धन्‍यवाद.'

इस एक गलती ने कर दिया रायडू का करियर तबाह, वरना आज विराट से भी बड़े होते

संजय मांजरेकर की कमेंट्री से फैन नाराज, ICC को चिट्ठी भेजकर की शिकायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 7:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...