उम्मीद दिखते ही इस तरह से रोहित बढ़ाने लगे ‌ थे जडेजा का उत्साह, हर जगह हो रही तारीफ, देखें VIDEO

जडेजा और धोनी के बीच जब 116 रन की साझेदारी हुई तो उसके बाद टीम इंडिया को जीत की उम्मीद दिखने लगी, जिससे उनमें भी थोड़ा जोश भर गया

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 11:11 AM IST
उम्मीद दिखते ही इस तरह से रोहित बढ़ाने लगे ‌ थे जडेजा का उत्साह, हर जगह हो रही तारीफ, देखें VIDEO
रोहित शर्मा को जडेजा ने एक उम्मीद दिखने लगी थी
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 11:11 AM IST
जिस तरह से टीम इंडिया ने ग्रुप में टॉप करके सेमीफाइनल में प्रवेश किया था, उसे देखकर शायद ही किसी को सेमीफाइनल में ऐसी हार की उम्मीद हो. न्यूजीलैंड ने भारत  को 18 रन से मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया. मैनचेस्टर में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की हालात शुरुआत से ही बुरी हाे गई थी. विराट ‌कोहली की अगुआई में टीम ने 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने तीनों टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज पांच रन के भीतर गंवा दिया. इसके बाद हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत भी पारी को नहीं संभाल सके और टीम को हार साफ साफ नजर आने लगी. 92 रन पर छह विकेट गिरने के बाद मुकाबला एक तरफा होता दिख रहा था.

हार भारतीय टीम  के जैसे जैसे करीब पहुंच रह‌ी थी, भारतीय ड्रेसिंग रूम में उदासी छाने लगी. लेकिल तभी एमएस धोनी और रवीन्द्र जडेजा की जोड़ी ने एक बार अपनी टीम के अंदर जीत का जोश भर दिया. दोनों के बीच 116 रन की साझेदार हुई और टीम को उम्मीदों की किरण दिखने लगी.



सबकी उम्मीदें इसी जोड़ी पर टिक गई. खासकर रवीन्द्र जडेजा पर, जिन्हें कुछ दिनों पहले काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम सहित फैंस को वह संकटमोचक नजर आने लगे. टीम की भी धड़कने बढ़ने लगी और इसी बीच जडेजा ने अपना अर्धशतक भी जड़ दिया, जिसका जश्न उन्‍होंने अपने जाने पहचाने अंदाज में तलवार जैसे बल्ले को चलाकर मनाया. ड्रेसिंग रूम में भी माहौल थोड़ा खुशनुमा हुआ. रोहित शर्मा सभी पल पर अपनी नजरें गड़ाए हुए ‌थे और इसी बीच उन्होंने ड्रेसिंग रूम की बालकनी से जडेजा का उत्साह बढ़ाना शुरू कर दिया.
Loading...

 

रोहित ने बालकनी से इशारा करके कहा कि तुम मजबूत हो. उनकी इस कोशिश ने फैंस का दिल भी जीत लिया. हालांकि जडेजा 77 रन बनाकर बोल्ट का शिकार हो गए और उनके बाद धाेनी भी रन आउट हो गए. इसके साथ ही भारत की भी सारी उम्मीदें खत्म हो गई.

वर्ल्ड कप: कोच रवि शास्त्री की टीम इंडिया से होगी छुट्टी!

वर्ल्ड कप 2019: मैच के बाद होटल में इस क्रिकेटर ने की महिला से बदतमीजी, एक साल के लिए टीम से बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...