बैसाखियों के सहारे चलने को मजबूर ये भारतीय क्रिकेटर, फिर भी टीम इंडिया से मिलने पहुंचा

इंग्‍लैंड में मौजूद भारतीय क्रिकेट टीम से मिलने के लिए रविवार को शार्दुल ठाकुर बैसाखियों के सहारे पहुंचे.

News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 6:24 AM IST
बैसाखियों के सहारे चलने को मजबूर ये भारतीय क्रिकेटर, फिर भी टीम इंडिया से मिलने पहुंचा
शार्दुल ठाकुर.
News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 6:24 AM IST
भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर इन दिनों टखने की चोट के चलते क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. आईपीएल 2019 के दौरान उनके टखने की चोट उभर आई थी. इसके चलते उन्‍होंने सर्जरी कराई है और इसके चलते वे बैशाखियों से चलने को मजबूर हैं. उन्‍होंने इंग्‍लैंड में अपना ऑपरेशन कराया है. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 खेलने के लिए इंग्‍लैंड में मौजूद भारतीय क्रिकेट टीम से मिलने के लिए रविवार को शार्दुल ठाकुर बैसाखियों के सहारे पहुंचे. भारतीय क्रिकेट टीम ने उनकी फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट की.

फोटो के साथ लिखा था, 'आज सुबह शार्दुल ठाकुर हमसे मिलने पहुंचे और हमें उन्‍हें देखकर अच्‍छा लगा. हम इस चैंपियन खिलाड़ी के जल्‍द से जल्‍द ठीक होने की दुआ करते हैं.' बता दें कि शार्दुल ने सर्जरी कराने से पहले महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा से सलाह मशविरा लिया था. धोनी उनके आईपीएल में कप्‍तान हैं. वे धोनी की कप्‍तानी में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए खेलते हैं. वहीं रोहित शर्मा और शार्दुल मुंबई रणजी टीम के साथी हैं.



शार्दुल वर्ल्‍ड कप 2019 के ठीक बाद जुलाई में वेस्‍ट इंडीज के दौरे पर टीम इंडिया में नजर आएंगे. वेस्‍ट इंडीज जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम में उन्‍हें जगह दी गई थी. इस दौरे से पहले शार्दुल के ठीक होने की उम्‍मीद जताई जा रही है.

shardul thakur, indian cricket team, icc cricket world cup 2019, shardul thakur injury, शार्दुल ठाकुरआईपीएल 2019, भारतीय क्रिकेट टीम, आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019
शार्दुल ठाकुर ने पिछले दिनों टखने की सर्जरी कराई थी.


शार्दुल आखिरी बार आईपीएल 2019 के फाइनल में क्रिकेट खेलते नजर आए थे. इस मैच के दौरान उन्‍होंने जबरदस्‍त गेंदबाजी की थी और एक शानदार कैच लपका था. हालांकि मैच की आखिरी गेंद पर वे लसित मलिंगा की गेंद पर आउट हो गए थे जिसकी वजह‍ से चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स एक रन से मुंबई इंडियंस से हार गया था. आईपीएल 2019 में दो बार शार्दुल ठाकुर अंतिम गेंद पर चेन्‍नई के लिए खुशखबरी नहीं ला पाए. रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में भी वे आखिरी गेंद पर रन आउट हो गए जिससे टीम एक रन से हार गई थी.

फाइनल में टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहने के बाद उन्‍होंने कहा था कि हार की यादें उनके जेहन से जा नहीं रही है. उन्‍होंने बताया कि हार के बाद ड्रेसिंग रूम में सन्‍नाटा पसरा था. वह खुद भी भावहीन हो गए थे.

उन्‍होंने अभी तक भारत की ओर से 5 वनडे मैच खेले हैं जिनमें उन्‍हें 6 विकेट मिले हैं. वहीं 7 अंतरराष्‍ट्रीय टी20 मैचों में शार्दुल ने 8 विकेट निकाले हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें

टीम में पॉलिटिक्‍स से भड़का ये क्रिकेटर, ठुकराया वर्ल्‍ड कप 2019 का ऑफर
रोहित शर्मा ने 4 साल में लगाए सबसे ज्‍यादा छक्‍के, फिर भी लोग देते हैं लेक्‍चर
टीम इंडिया की खराब बैटिंग पर रवींद्र जडेजा ने दिया ये बयान, फैंस हो सकते हैं खुश
पाकिस्‍तान की हार के बाद जमकर चली गोलियां, फायरिंग की आवाज से गूंजा आसमान
आंखों के सामने भाई की हत्‍या, फिर गुंडों ने लूटा, अब इसकी गेंदों से कांपते हैं बल्‍लेबाज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...