विराट के सजदे में झुके स्टीव स्मिथ- कहा कोहली जैसा कोई नहीं!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान भारतीय फैंस स्मिथ के खिलाफ कर रहे हूटिंग, फिर विराट कोहली ने चुप रहने को कहा था

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 8:59 PM IST
विराट के सजदे में झुके स्टीव स्मिथ- कहा कोहली जैसा कोई नहीं!
विराट के सजदे में झुके स्टीवन स्मिथ- कहा कोहली जैसा कोई नहीं!
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 8:59 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया सिर्फ गेंद और बल्ले से ही कमाल नहीं दिखा रही है, मैदान पर उसकी खेल भावना भी लोगों का दिल जीत रही है. कुछ ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने किया था. उन्होंने मैच के दौरान स्टीव स्मिथ का मजाक उड़ा रहे प्रशंसकों को चुप रहने और आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की सराहना करने कहा था. अब स्मिथ ने कोहली के उस कदम को लाजबाव बताया है.

स्मिथ ने दिया ये बयान
स्मिथ ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच के बाद कहा, 'विराट ने जो किया वो बेहतरीन था. मैं ईमानदारी से कहूं तो भीड़ क्या कहती है मुझे फर्क नहीं पड़ता. मैं सिर्फ इन चीजों को ब्लॉक करता हूं, लेकिन कोहली ने जो किया वो लाजबाव था.'

क्या हुआ था उस दिन स्मिथ के साथ

दरअसल हुआ ये कि ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान एरोन फिंच ने भारतीय पारी के आखिरी ओवरों के दौरान स्‍टीव स्मिथ को बाउंड्री पर फील्डिंग के लिए तैनात किया. जैसे ही स्मिथ बाउंड्री पर गए तो स्‍टेडियम में मौजूद दर्शकों ने हूटिंग करना शुरू कर दिया और उनके खिलाफ 'चीटर-चीटर' के नारे लगाए. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने जब यह देखा और सुना तो उन्‍होंने दर्शकों को रोका व ऐसा नहीं करने को कहा.

स्टीवन स्मिथ और विराट कोहली


ऑस्‍ट्रेलियाई पत्रकार सैम लैंड्सबर्गर ने सोशल मीडिया पर इस घटना की जानकारी दी. उन्‍होंने लिखा, 'गजब. विराट कोहली ने कितना अच्‍छा काम किया है? स्‍टीव स्मिथ को बाउंड्री पर फील्डिंग करने के लिए भेजा गया और उन्‍हें तुरंत ही भारतीय दर्शकों की ओर से जोरदार हूटिंग झेलनी पड़ी. ऐसे में कोहली ने उस स्‍टैंड की तरफ मुंह किया और दर्शकों से स्मिथ के लिए ताली बजाने को कहा.'
Loading...




आपको बता दें स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर बीते साल मार्च में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग के कारण एक साल का बैन लग गया था. दोनों खिलाड़ी एक साल के बैन के बाद विश्व कप में खेलने आए हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 8:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...