वर्ल्ड कप फाइनल की हार नहीं भुला पा रहा ये खिलाड़ी, टेंशन भगाने के लिए लेंगे कुत्ते का सहारा!

बाउंड्री आधार पर इंग्लैंड से मिली हार से न्यूजीलैंड टीम दुखी है और चाहकर भी कोई इस हार को भुला नहीं पा रहा है.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 5:23 PM IST
वर्ल्ड कप फाइनल की हार नहीं भुला पा रहा ये खिलाड़ी, टेंशन भगाने के लिए लेंगे कुत्ते का सहारा!
धोनी जब भी परेशान होते हैं, अपने कुत्तों के साथ समय बिताते हैं
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 5:23 PM IST
फाइनल में मिली हार के बाद न्यूजीलैंड टीम सहित अधिकतर क्रिकेट प्रेमी दुखी हैं. कीवी खिलाड़ी भी उस हार को जल्द से जल्द भुलाकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हार ही कुछ ऐसी है कि भुलाना भी आसान नहीं. ऐसे में उनके स्टार खिलाड़ी ट्रे्ंट बोल्ट इस हार को भुलाने में भारत के अनुभवी खिलाड़ी एमएस धोनी के तरीके का सहारा लेंगे.

ट्रेंट बोल्ट के लिए इस हार को भुलाना और भी मुश्किल है. उनके पास इस हार को जीत में बदलने का मौका था, लेकिन वो वहां चूक गए, जो उन्हें रह रहकर चुभ रहा है. 49वें ओवर में मिड विकेट बाउंड्री पर बेन स्टोक्स के शॉट पर कैच लपकने के बाद उनका पैर बाउंड्री से टच हो गया था, जिससे वह कैच छक्के में बदल गया और उस शॉट ने इंग्लैंड को बराबरी करने का मौका दे दिया. इसके बाद सुपर ओवर में उन्होंने 15 रन लुटाए.

 

टेंशन दूर करने के लिए धोनी भी करते हैं कुछ ऐसा

जिम्मी नीशाम की गेंद पर मिडविकेट बाउंड्री पर स्टोक्स का कैच लपकने के बाद बोल्ट का पैर रोप से छू गया था


हालांकि सुपर ओवर भी टाइ रहा और बाउंड्री के आधार पर इंग्लैंड ने खिताब जीत लिया. गुरुवार सुबह बोल्ट ऑकलैंड पहुंच गए और उनका चेहरा उनका दुख जाहिर कर रहा था. इस टेंशन से बाहर निकलने के लिए बोल्ट ने जो तरीका बताया, वो बिल्कुल धोनी के तरीके से मिलता जुलता है.

जब भी धोनी टेंशन में होते हैं, वो अक्सर अपने कुत्तों के पास जाते हैं और साथ में उनके साथ खेलते हैं. धोनी के अनुसार उनके कुत्ते उनसे यह नहीं पूछते कि वो आज कैसा खेले. उनके इसी नक्शे कदम पर अब बोल्ट चलेंगे. ऑकलैंड पहुंचने पर बोल्ट से जब पूछा गया कि अब वो क्या करेंगे तो उन्होंने कहा कि सबसे पहले वह अपने घर जाएंगे. करीब चार माह से वह घर नहीं गए हैं. साथ ही वह अपने कुत्ते के साथ‌ बीच पर घूमने जाएंगे और इन सबसे बाहर निकलेंगे.   बोल्ट के कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनका कुत्ता उनसे नाराज नहीं होगा. श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले पूरा आराम करेंगे.
Loading...

ऑस्ट्रेलिया के इस महान खिलाड़ी को हुआ कैंसर, 5 हफ्तों से लड़ रहा है मौत से जंग!

बोल्ट के जिस कैच ने छीना न्यूजीलैंड से वर्ल्ड कप, जानिए उसकी हकीकत
First published: July 18, 2019, 3:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...