टीम इंडिया को बड़ी राहत, प्रेक्टिस सेशन में चोटिल हुए विजय शंकर हुए फिट

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019: विजय शंकर को प्रैक्टिस के दौरान पैर में चोट लगी थी

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 7:09 PM IST
टीम इंडिया को बड़ी राहत,  प्रेक्टिस सेशन में चोटिल हुए विजय शंकर हुए फिट
टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका, विजय शंकर को लगी चोट
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 7:09 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया राहत की खबर मिली है. प्रेक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हुए विजय शंकर को गंभीर चोट नहीं लगी है और वह ठीक हैं. प्रेस से बातचीत करने आए भारतीय तेज गेंदबाज बुमराह ने बताया कि विजय शंकर ठीक है. बुमराह ने प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि, 'कोई नहीं चाहता की बल्लेबाज चोटिल हो लेकिन नेट्स में प्रेक्टिस के दौरान ऐसा हो जाता है. यह अच्छा नहीं था कि विजय शंकर चोटिल हो गए लेकिन अब वो ठीक हैं.'

शिखर धवन के चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद अब ऑलराउंडर विजय शंकर को भी चोट लग गई थी. पीटीआई की खबर के मुताबिक  विजय शंकर प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए. विजय शंकर नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे थे और जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर उनके पैरों में लग गई. बुमराह की गेंद पर चोटिल होने के बाद विजय शंकर काफी दर्द में दिखे.

वैसे विजय शंकर पर टीम सूत्रों ने पीटीआई को जानकारी दी थी कि फिलहाल ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है. विजय शंकर काफी दर्द में जरूर थे लेकिन शाम तक वो ठीक हो सकते हैं. वैसे आपको बता दें पहले शिखर धवन की चोट को भी ज्यादा गंभीर नहीं बताया जा रहा था लेकिन कुछ दिन बाद वो वर्ल्ड कप से ही बाहर हो गए.

विजय शंकर हैं अहम खिलाड़ी

आपको बता दें विजय शंकर टीम इंडिया के लिए अहम खिलाड़ी हैं. वो बल्लेबाजी के साथ-साथ अच्छी गेंदबाजी भी कर सकते हैं. विजय शंकर ने पाकिस्तान के खिलाफ दो विकेट हासिल किए थे. उन्होंने इमाम उल हक और सरफराज अहमद का विकेट हासिल किया था. इंग्लैंड के हालात उनकी गेंदबाजी को खूब रास आते हैं.

विजय शंकर और गेंदबाजी कोच भरत अरुण


टीम इंडिया पर चोट की मार
आपको बता दें विजय शंकर से पहले भुवनेश्वर कुमार को भी पाकिस्तान के खिलाफ चोट लग गई थी. उनकी पैरों की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. माना जा रहा है कि वो कुछ मैचों में बाहर बैठ सकते हैं. शिखर धवन तो पहले ही चोटिल होकर वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं. उनकी जगह ऋषभ पंत को मौका दिया गया है.

ऋषभ पंत खेलेंगे प्लेइंग इलेवन

विजय शंकर की चोट अगर गंभीर होती है तो ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. मिडिल ऑर्डर में एक बल्लेबाज की दरकार टीम इंडिया को है. हालांकि विजय शंकर गेंदबाजी भी करते हैं ऐसे में टीम इंडिया मैनेजमेंट रवींद्र जडेजा को भी मौका दे सकता है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...