पाकिस्तान की जर्सी पर विराट कोहली का नाम, तस्वीर हुई वायरल

वर्ल्ड कप में विराट कोहली की कप्तानी में ही भारतीय टीम 16 जून को पाकिस्तान का सामना करेगी

News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 6:30 PM IST
पाकिस्तान की जर्सी पर विराट कोहली का नाम, तस्वीर हुई वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कोहली के फैन की तस्वीर (ap)
News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 6:30 PM IST
भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली ने क्रिकेट में अपने बल्ले से रिकॉर्डों का जो अंबार लगाया है उसके बाद उन्होंने दुनिया भर में अपने फैंस बना लिए हैं. भारतीय कप्तान की बल्लेबाजी के दिवाने सिर्फ भारत में ही नहीं हर ओर है, सरहद पार पाकिस्तान में भी. पाकिस्तान में कोहली को लेकर किस तरह की दीवानगी है इस का अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर से लगाया जा सकता है.

ट्विटर पर पाकिस्तान के एक कोहली फैन की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में यह फैन रोड पर कोहली की 18 नंबर की जर्सी पहने बाइक चलाता नजर आ रहा है. हालांकि जर्सी का रंग नीला नहीं बल्कि हरा है. आपको बता दें कि पाकिस्तान की जर्सी का रंग हरा है. विराट कोहली इस समय वनडे में नंबर वन क्रिकेटर हैं वहीं वह आंकड़ों के मामले में कई दिग्गजों को अब तक पीछे छोड़ चुके हैं.



पाकिस्तान में फैन विराट की 18 नंबर की जर्शी पहने दिखाई दिया (twitter)
पाकिस्तान में फैन विराट की 18 नंबर की जर्शी पहने दिखाई दिया (twitter)


विराट कोहली की कप्तानी में ही भारतीय टीम 16 जून को पाकिस्तान का सामना करेगी. यह मुकाबला मैनचेस्टर के इमीरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में में खेला जा रहा है. भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्डकप में होने वाले मुकाबले की चर्चा कई महीने पहले से ही शुरू हो गई थी.  14 फरवरी, 2019 को पुलवामा पर हमले के बाद इस मुकाबले की चर्चा और अधिक बढ़ गई. पुलवामा हमला के बाद कई लोगों का मानना था भारत को पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहिए.

48 घंटों में बिक गए थे भारत-पाक मुकाबले के टिकट 

हालांकि इस मैच के लिए फैंस में जबरदस्त उत्साह है. इस उत्साह का ही नतीजा है कि मैच के टिकट हाथों-हाथ बिक गए.  क्रिकेट लंकाशायर के अनुसार इस मैच के टिकटों की शुरू से ही जबर्दस्त मांग थी और ऑनलाइन बिक्री शुरू होने के 48 घंटों के अंदर इसके पूरे टिकट बिक गए.

क्रिकेट लंकाशायर के कार्पोरेट सेल्स और बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर डेन व्हाइटहेड ने बताया कि भारत-पाक मैच को लेकर सबसे ज्यादा पूछताछ भारतीय फैंस की तरफ से की गई. भारत-पाक मैच का माहौल भारत-इंग्लैंड मैच से भी ज्यादा रहेगा. इस मैच के टिकटों की मांग इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लॉर्ड्स में 25 जून को होने वाले मैच से भी ज्यादा है.
Loading...

यह भी पढ़ें

INDvAUS: शिखर धवन का तूफानी शतक, दर्द से लड़ते हुए लगाई 17वीं सेंचुरी

ऑस्ट्रेलिया से मैच से पहले कोहली को मिला यह खास गिफ्ट, देखकर हो गए भावुक
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...