फैन ने कहा कप हम ले जाएंगे तो धोनी ने लगवा दी उठक-बैठक, वायरल हुआ वीडियो

स्टार स्पोर्ट्स के नए एड में भी धोनी एक भारतीय फैन की क्लास लगाते दिख रहे हैं.

News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 8:46 AM IST
फैन ने कहा कप हम ले जाएंगे तो धोनी ने लगवा दी उठक-बैठक, वायरल हुआ वीडियो
स्टार स्पोर्ट्स के नए एड में भी धोनी एक भारतीय फैन की क्लास लगाते दिख रहे हैं.
News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 8:46 AM IST
महेंद्र सिंह धोनी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो मैदान पर एक लीडर के तौर पर रहते हैं और खिलाड़ियों को सही मार्ग दर्शन देते हैं. स्टार स्पोर्ट्स के नए एड में भी धोनी एक भारतीय फैन की क्लास लगाते दिख रहे हैं. दरअसल, इस नए एड में भारतीय टीम को चीयर करता फैन धोनी के सामने उठक-बैठक करता नजर आ रहा है. धोनी उनसे कहते हैं कि, 'मैडम (एलिजाबेथ) के सामने तुम क्या कहकर आए हो. सभी टीमें मजबूत हैं. हम पर पहले ही क्या कम दबाव है'.

इसके बाद फैन का फोन बजता जिसमें 'कप हम ले जाएंगे' की रिंगटोन है. धोनी इसे सुनकर खुश होते हैं और कहते हैं कि अब तुमने कह ही दिया तो कप हम लेकर ही आएंगे. सोशल मीडिया धोनी का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा वायरल हो गया है. इससे पहले स्टार स्पोर्ट्स दो और एड जारी कर चुका है. इन एड में यही भारतीय फैन बाकी टीमों को चुनौती देता दिखा था.



पिछले वर्ल्ड कप में भी स्टार स्पोर्ट्स का इसी तरह का एड 'मौका-मौका' नाम से वायरल हुआ था. उस समय भारतीय फैन बना शख्स भारतीय टीम के खिलाफ खेलने वाली टीम के फैन के पास जाकर उन्हें चैलेंज करता दिखता था. एड की वह सीरीज भी काफी लोकप्रिय हुई थी.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

- that face when you confidently sing '#CricketKaCrown hum le jayenge' but then meet @mahi7781! The ICC #CWC19 is going to be one tough tournament but ab bol diya toh... Watch it all LIVE, May 30 onwards, on Star Sports.


A post shared by Star Sports India (@starsportsindia) on






भारतीय टीम पांच जून को साउथ थैंप्टन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अभियान की शुरुआत करेगी. भारत  शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला वॉर्म-अप मैच हार गई . इस मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी फ्लॉप रही. पहले टॉस जीतकर बल्‍लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 39.2 ओवर में 179 पर ऑल आउट हो गई.

स्विंग की मददगार घास वाली पिच पर टीम इंडिया के बल्‍लेबाज न्‍यूजीलैंड की गेंदबाजी के आगे घुटने टेक बैठे. केवल रवींद्र जडेजा ही एक छोर पर संघर्ष कर पाए. उन्‍होंने 54 रन की आकर्षक पारी खेली. जीलैंड ने उसे 6 विकेट से मात दी. कीवी टीम के लिए रॉस टेलर ने 71 और विलियमसन ने 69 रनों की पारी खेली. भारत के लिए बुमराह, पंड्या, चहल और जडेजा ने 1-1 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें -

टीम इंडिया के खिलाड़ी का दावा- नोबॉल ने बचा लिया करियर नहीं तो...
बैसाखियों के सहारे चलने को मजबूर ये भारतीय क्रिकेटर, फिर भी टीम इंडिया से मिलने पहुंचा 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...