• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • हम क्या खाते-पीते हैं, इस पर होगी आलोचना तो कैसे करेंगे प्रदर्शन - इमाम उल हक

हम क्या खाते-पीते हैं, इस पर होगी आलोचना तो कैसे करेंगे प्रदर्शन - इमाम उल हक

पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. (ap)

पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. (ap)

पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट में हारकर देश वापस जा चुकी है और अब खिलाड़ी अब वहां अलग-अलग शहरों में प्रेस कॉफ्रेंस कर रहे हैं

  • Share this:
    पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने में नाकाम रही और देश लौट चुकी है. अपने देश वापस जाने के बाद टीम के खिलाड़ी देश के अलग-अलग शहरो में प्रेस कॉफ्रेंस कर रहे हैं. कप्तान सरफराज अहमद के बाद, सोमवार को इमाद वसीम और शादाब खान ने इस्लामाबाद में प्रेस कॉफ्रेंस की.

    मंगलवार को इसी कड़ी में बाबर आजम और टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने लाहौर में मीडिया से बात की. इस दौरान इमाम ने पाकिस्तानी फैंस और पत्रकारों से अपील की वह टीम की केवल क्रिकेट से संबधित चीजों को लेकर आलोचना करें,  निजी जीवन में दखलअंदाजी नहीं की जानी चाहिए.

    भारत के खिलाफ हार के बाद बर्गर खाने को लेकर ट्रोल हुआ था पाकिस्तान

    आपको बता दें कि भारत के खिलाफ मुकाबले में हार के बाद पाकिस्तानी फैंस ने सोशल मीडिया पर टीम को यह कहकर ट्रोल किया था कि मैच से एक रात पहले खिलाड़ी पार्टी कर रहे थे जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही थीं. इसके बाद तस्वीरों में मौजूद शोएब मलिक सामने आए और वायरल हो रही तस्वीरों पर सफाई देते हुए कहा था कि यह भारत के खिलाफ मैच से पहले की तस्वीरें नहीं हैं. फैंस ने टीम को उनकी फिटनेस को लेकर भी ट्रोल किया था कि वह बर्गर-पिज्जा खाते हैं तो जीत कैसे हासिल करेंगे. इस दौरान कई मीम वायरल हुए थे.



    इमाम से प्रेस कॉफ्रेंस में जब इसे लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों की निजी जीवन को लेकर बातें करना सही नहीं है. उन्होंने कहा, 'मैं टूर के समय सोशल मीडिया नहीं देखता क्योंकि इससे मैं दुखी हो जाता हूं. हमारा भी निजी जीवन है, परिवार है. अगर आप मैच के बाद हमारे खाने पर, सोने पर और आने-जाने पर नजर रखेंगे तो हमारे लिए परफॉर्म करना मुश्किल हो जाएगा.' टीम की आलोचना पर उन्होंने कहा, 'यह अच्छा होगा कि आलोचना हमारे खेल पर हो, हम उसके लिए तैयार हैं लेकिन आपसे अपील है कि हमारे निजी जीवन को लेकर बातें ना की जाएं.'

    माइकल वॉन बोले- मांजरेकर ने मुझे किया ब्लॉक, अब जिंदगी में होगा आराम

    कोहली-धोनी को फैंस ने खास तरीके से किया चीयर, आईसीसी ने शेयर की तस्वीर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज