FIFA विश्व कप के हीरो ने दी कोहली को शुभकामनाएं...मगर इंग्लैंड के खिलाफ नहीं

फीफा विश्व कप के गोल्डन बूट विजेता हैरी केन ने भारतीय कप्तान से मुलाकात करके जीत की शुभकामनाएं दी. साथ ही यह भी कह दिया कि ये शुभकामनाएं उनके देश के खिलाफ मैच के लिए नहीं है

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 2:10 PM IST
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 2:10 PM IST
शानदार खेल दिखाते हुए भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है और अब उसका सामना न्यूजीलैंड या इंग्लैंड में से किसी एक टीम के साथ हो सकता है. सेमीफाइनल से पहले विराट कोहली को इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर हैरी केन की तरफ से शुभकामनाएं मिली. गोल्डन बूट विजेता हैरी केन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली से लॉर्ड्स के ग्राउंड के मुलाकात की और जीत के लिए शुभकामनाएं  भी दी, लेकिन उन्होंने विराट को जीत की बधाई देने के साथ अपनी टीम इंग्लैंड के लिए भी दुआ कर दी.

हैरी और विराट ने एक मैच भी खेला. जिसमें दोनों ने गेंदबाजी भी की और बल्‍लेबाजी भी की. इस मुलाकात का एक वीडियो हैरी ने ट्वीट किया, जिसमें वह विराट के कुछ सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियों के साथ लिखा, भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ उन्होंने शानदार समय बिताया.



इसी  दौरान उन्होंने विराट को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ये दूसरी टीमों के साथ खेलने पर है, इंग्लैंड के साथ खेलने  पर नहीं. विराट ने हैरी के ट‍्वीट का जवाब देते हुए कहा आपसे मिलकर अच्छा लगा और आपकी शुभकामनाओं के लिए शु‌क्रिया.
Loading...

दोनों के बीच कुछ देर बातचीत हुई. जिसमें हैरी ने भारतीय कप्तान से पूछा कि क्या आपको फुटबॉल है?  तो इसका जवाब देते हुए कोहली ने कहा कि उनको फुटबॉल है. सभी क्रिकेट की टीम वार्म अप के दौरान फुटबॉल ही खेलती है.इसके बाद कोहली ने कहा कि वह शर्त लगा सकते हैं कि किसी भी फुटबॉल टीम ने क्रिकेट नहीं खेला होगा.  इसके बाद दोनों के बीच एक मुकाबला हुआ. कोहली ने इस इंस्टाग्राम वीडियो पर केविन पीटरसन ने हैरी केन को चेल्सा फुटबॉल क्लब के किसी साथी के घूमने की सलाह दे डाली.

 

IND vs SL, Predicted XI: मयंक अग्रवाल कर सकते हैं डेब्यू, जडेजा पर भी आज कोहली खेल सकते हैं दांव

 ICC World Cup : संन्यास की अटकलों के बीच धोनी ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब!
First published: July 6, 2019, 12:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...