युवराज-पीटरसन में इंडिया-बांग्लादेश मैच के दौरान हुई भिडंत, टि्वटर पर की एकदूसरे की खिंचाई

ट्विटर पर रोहित शर्मा के शतक को लेकर युवराज सिंह ने ट्वीट किया जिसके बाद केविन पीटरसन और उनके बीच मजाकिया अंदाज में नोंक-झोंक हुई

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 6:13 AM IST
युवराज-पीटरसन में इंडिया-बांग्लादेश मैच के दौरान हुई भिडंत, टि्वटर पर की एकदूसरे की खिंचाई
केविन पीटरसन और युवराज सिंह के बीच हुई ट्विटर वॉर
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 6:13 AM IST
इंग्लैंड में चल रहे वर्ल्ड कप में सिर्फ फैंस ही नहीं दिग्गज भी ट्विटर पर भिड़ चुके हैं. भारत और बांग्लादेश के बीच मंगलवार को हुए मैच के दौरान हाल ही में क्रिकेट से सन्यास ले चुके भारतीय स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह और इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन की ट्विटर पर नोंक-झोंक हो गई.

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा ने अपना चौथा शतक जड़ा. ट्विटर पर इसके बाद उन्हें बधाई संदेश देने वालों का तांता लग गया. युवराज सिंह ने भी उन्हें शतक की बधाई देते हुए ट्वीट किया, 'रोहित शर्मा मैन ऑफ द सीरीज ट्रॉफी के और करीब आ गए हैं. हिटमैन आप शानदार है. वेल प्लेड चैंपियन'. उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए केविन पीटरसन ने लिखा, 'अगर इंग्लैंड वर्ल्ड कप जीत जाता है तो ऐसा नहीं होगा. पाई-चकर'. युवराज सिंह ने भी माजकिया अंदाज में ट्वीट किया और लिखा, 'पहले क्वालिफाई कर लेते हैं, मैं वैसे भी मैन ऑफ द सीरीज ट्रॉफी की बात कर रहा था खिताब जीतने की नहीं.' आपको बता दें कि इंग्लैंड अपने आठ मैच खेलकर भी सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई नहीं पाई है. वहीं भारत बांग्लादेश को मात देकर सेमीफाइनल में पहुंच चुका है. युवराज सिंह के ट्वीट पर पीटरसन ने ली और लिखा, 'दोस्त मुझे यकीन है कि भारत क्वालिफाई कर जाएगा.'

केविन पीटरसन और युवराज सिंह की ट्विटर वॉर
केविन पीटरसन और युवराज सिंह की ट्विटर वॉर


रोहित ने मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ भी बेहतरीन शतक जड़कर इतिहास रच दिया. रोहित ने 90 गेंदों पर 6 चौकों और 5 छक्कों की मदद से शतक पूरा किया. यह उनके वनडे करियर का 26वां शतक है. किसी भी वर्ल्ड कप में चार शतक लगाने वाले वे पहले भारतीय बन गए हैं. उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को पीछे छोड़ा जिन्होंने 2003 के वर्ल्ड कप में तीन शतक जड़े थे. रोहित ने इसके साथ ही श्रीलंकाई बल्लेबाज कुमार संगकारा की बराबरी भी कर ली, जिन्होंने 2015 के वर्ल्ड कप में लगातार चार शतक लगाए थे.

यह भी पढ़ें-

87 साल की इस इंडियन फैन ने मोहा सभी का मन, पूर्व क्रिकेटर भी हुए मुरीद

क्या रोहित शर्मा इंडियन वन-डे क्रिकेट में बेस्ट ओपनर हैं... 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 5:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...