ट्विटर पर टीम इंडिया से फैंस का सवाल, शमी को क्यों नहीं मिला मौका?

न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने टीम में मोहम्मद शमी को मौका नहीं दिया है

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 4:59 PM IST
ट्विटर पर टीम इंडिया से फैंस का सवाल, शमी को क्यों नहीं मिला मौका?
मोहम्मद शमी ने टूर्नामेंट में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है (ap)
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 4:59 PM IST
भारत आईसीसी वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला खेल रहा है. मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफोर्ड में खेले जा रहे इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टॉस के दौरान कोहली ने बताया कि टीम में केवल एक ही बदलाव है, कुलदीप यादव की जगह युजवेंद्र चहल को टीम में जगह दी गई है. इसका मतलब था कि टीम में मोहम्मद शमी को मौका नहीं दिया गया. सोशल मीडिया पर फैंस ने इस बात को लेकर सवाल उठाए कि पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद शमी को सेमीफाइनल मुकाबले में मौका क्यों नहीं दिया गया.  कई फैंस टीम में शमी की गैरमौजूदगी से बेहद नाराज नजर आए. फैंस ने ट्विटर पर टीम सेलेक्शन पर उठाए कि किस आधार पर शमी को टीम से बाहर रखा जा रहा है.









शमी ने अब तक टूर्नामेंट में चार मैच खेले हैं जिसमें वह 193 रन देकर 14 विकेट हासिल कर चुके हैं. इसके अलावा इस वर्ल्ड कप में हैट्रिक लेने वह पहले गेंदबाज थे. अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने आखिरी ओवर में हैट्रिक ली थी.


Loading...





आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. भारतीय टीम ने जबर्दस्त गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड को 17 गेंद तक खाता नहीं खोलने दिया. इसके बाद चौथे ओवर में बुमराह ने गप्टिल को महज 1 रन पर आउट कर दिया. कप्तान कोहली ने स्लिप में उनका कैच लपका. 10 ओवरों में कीवी टीम ने महज 27 रन बनाए, जो कि इस वर्ल्ड कप में पावर प्ले का सबसे कम स्कोर है.

इंडिया न्‍यूजीलैंड सेमीफाइनल में स्‍टेडियम के ऊपर से विमान उड़ाने पर रोक

बनारस में टीम इंडिया को मिलेगा ये खास वर्ल्ड कप
First published: July 9, 2019, 4:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...