WORLD CUP 2019: भारत-पाकिस्तान मैच के लिए 25 हज़ार टिकटों के 4 लाख दावेदार

इस बार वर्ल्ड कप में बिक्री के लिए 8 लाख टिकट रखे गए हैं. लेकिन इसके लिए 30 लाख से ज़्यादा दावेदार हैं. यानी ज़्यादातर फैंस को इस बार निराशा हाथ लगेगी.

News18Hindi
Updated: March 19, 2019, 10:02 AM IST
WORLD CUP 2019: भारत-पाकिस्तान मैच के लिए 25 हज़ार टिकटों के 4 लाख दावेदार
विराट कोहली
News18Hindi
Updated: March 19, 2019, 10:02 AM IST
वर्ल्ड कप 2019 के लिए टिकटों की बिक्री 21 मार्च से शुरू होने वाली है. इस बार क्रिकेट का ये महाकुंभ इंग्लैंड में खेला जाएगा. मैच के लिए टिकटों की बिक्री 21 मार्च से शुरू होगी. इंग्लैंड में स्टेडियम छोटे हैं, लिहाजा टिकटों को लेकर मारामारी होने वाली है. खास कर भारत और पाकिस्तान मैच के लिए तो टिकटों की जबरदस्त डिमांड है.

भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मुक़ाबला मैनचेस्टर के मैदान पर खेला जाना है. यहां स्टेडियम की क्षमता सिर्फ 25 हज़ार लोगों के बैठने की है. लेकिन आईसीसी के पास चार लाख से ज़्यादा लोगों ने टिकट के लिए आवेदन किया है. खास बात ये है कि फ़ाइनल से भी ज़्यादा लोग इस मैच को देखना चाहते हैं.

इस बार वर्ल्ड कप में बिक्री के लिए 8 लाख टिकट रखे गए हैं. लेकिन इसके लिए 30 लाख से ज़्यादा दावेदार हैं. यानी ज़्यादातर फैंस को इस बार निराशा हाथ लगेगी. आईसीसी के मुताबिक वेबसाइट पर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर टिकट दिए जाएंगे. टिकट खरीदने के हकदार सिर्फ वो लोग होंगे जिसने टिकट के लिए पहले आवेदन किया है.

30 मई से वर्ल्ड कप का आगाज हो रहा है. इस बार 10 टीमें मैदान में हैं और हर किसी को एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलना है. टीमों का मौजूदा फॉर्म कब किसको पटखनी दे दे इसकी कोई गारंटी नहीं. यानी कोई भी टीम इस बार चैंपियन बन सकती है.

ये भी पढ़ें:

वर्ल्ड कप से पहले सचिन की टीम इंडिया को दी सलाह

एक बार भी नहीं जीता IPL, लेकिन इन 4 मामलों में कोई नहीं है RCB के आसपास!
Loading...

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...