पाकिस्तान के खिलाड़ियों को मिलेगा वीजा, बचकाने बयान बंद करे पीसीबी: BCCI अधिकारी

पीसीबी चेयरमैन एहसान मनी को बीसीसीआई अधिकारी ने दिया करार जवाब (साभार- पीसीबी ट्विटर)

पीसीबी चेयरमैन एहसान मनी को बीसीसीआई अधिकारी ने दिया करार जवाब (साभार- पीसीबी ट्विटर)

बीसीसीआई (BCCI) अधिकारी ने पीसीबी चीफ एहसान मनी (Ehsaan Mani) के बयान की आलोचना की, कहा- आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मिलेगा वीजा

  • Share this:
नई दिल्ली. भारत को इस साल आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) का आयोजन करना है और इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से लगातार बयानबाजी हो रही है. रविवार को पीसीबी चीफ एहसान मनी ने बयान दिया था कि उन्हें वीजा की गारंटी चाहिए, नहीं तो पूरे टूर्नामेंट को यूएई में शिफ्ट किया जाना चाहिए. इस बीच बीसीसीआई ने पीसीबी चीफ को करारा जवाब दिया है. बीसीसीआई चीफ ने न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा कि पीसीबी चीफ इस मामले पर राजनीति कर रहे हैं. केंद्र सरकार पहले से ही नीति बना चुका है कि किसी भी टूर्नामेंट के लिए भारत आने वाले खिलाड़ियों और स्टाफ को तुरंत वीजा दिया जाएगा.

बीसीसीआई अधिकारी ने ये भी कहा कि कोरोना महामारी के दौरान बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली और आईसीसी के पूर्व अध्यक्ष शशांक मनोहन ने पीसीबी की काफी मदद की है और इसके बावजूद वो ऐसे बयान दे रहे हैं.

पढ़ें: IND vs ENG: जो रूट ने 2021 में बतौर कप्तान टीम के 36% रन बनाए, कोहली 7% ही बना सके



IND VS ENG: मोटेरा में बैटिंग पिच बनाकर फंस ना जाए टीम इंडिया, विराट और पुजारा फ्लॉप चल रहे
'वीजा गारंटी देना बोर्ड के हाथ में नहीं'
बीसीसीआई अधिकारी ने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है वो भारत में टूर्नामेंट नहीं खेलना चाहता इसलिए पीसीबी चीफ ऐसी बातें कर रहे हैं. बीसीसीआई अधिकारी ने साफ किया कि वीजा को लेकर गारंटी देना किसी क्रिकेट बोर्ड के हाथ में नहीं है ये देश की सरकार तय करती है. बता दें पीसीबी चीफ एहसान मनी ने टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए बीसीसीआई से लिखित वीजा और सुरक्षा गारंटी मांगी है.

बता दें टी20 वर्ल्ड 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था. अब भारत में इस साल अक्टूबर में टी20 वर्ल्ड कप आयोजित होगा और ऑस्ट्रेलिया में अगले साल ये टूर्नामेंट आयोजित होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज