विराट कोहली ने इस खिलाड़ी को माना 'तुरुप का इक्का', वर्ल्ड कप में बनेगा टीम का हथियार

वर्ल्ड कप टीम के ऐलान के बाद अंबाती रायडू की जगह विजय शंकर के सेलेक्शन पर कई सवाल उठ रहे थे. ऐसे में टीम के कप्तान कोहली का एक बयान आया है.

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 5:58 PM IST
विराट कोहली ने इस खिलाड़ी को माना 'तुरुप का इक्का', वर्ल्ड कप में बनेगा टीम का हथियार
विजय शंकर (PC - IPL)
News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 5:58 PM IST
ICC वर्ल्ड कप-2019 के लिए जैसे ही टीम इंडिया का ऐलान हुआ, उसके बाद कई भारतीय फैंस को हैरानी हुई. क्योंकि टीम में अंबाती रायडू का नाम नहीं था. सेलेक्टर्स ने उनकी जगह विजय शंकर को तवज्जो दी क्योंकि वो बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी करते हैं और उनकी फील्डिंग भी अच्छी है. सेलेक्टर्स के इस फैसले के बाद अब विराट कहोली ने विजय शंकर की भी तारीफ की है.

ये भी पढ़ें >> धोनी की गैरमौजूदगी का वॉर्नर ने उठाया बड़ा फायदा, बना डाले ये रिकॉर्ड 

कोहली ने बोली ये बात
वर्ल्ड कप टीम के ऐलान के बाद अंबाती रायडू की जगह विजय शंकर के सेलेक्शन पर सवाल उठ रहे थे. ऐसे में टीम के कप्तान कोहली का एक बयान आया है. उन्होंने टीम में शंकर का स्वागत किया है और कहा कि उन्हें ऑलराउंडर की क्षमताओं पर पूरा भरोसा है. इंग्लैंड में होने वाली इस बड़ी इवेंट में वह टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित होंगे.

ये भी पढ़ें >> फैंस ने उड़ाया CSK का मज़ाक, बोले- धोनी के बिना टीम बन जाती है RCB

आंकड़ों में जानें विजय शंकर का प्रदर्शन
भारतीय चयनकर्ताओं ने दूसरे ऑलराउंडर के रूप में विजय शंकर को टीम में जगह दी है. विजय ने अब तक 9 वनडे मैचों में 165 रन बनाने के अलावा दो विकेट लिए हैं. आंकड़े बेशक बहुत दमदार ना हों, लेकिन इस युवा ने कई जीत में अहम भूमिका निभाकर हर किसी का दिल जीता है.
Loading...

ये भी पढ़ें >> चोट की वजह से मैच से बाहर हुए धोनी, लेकिन फैन्स के लिए ग्राउंड पर दिखाई बॉडी



अंबाती रायडू का ये ट्वीट हुआ था वायरल
टीम में सेलेक्शन न होने के बाद अंबाती रायडू ने ट्वीट किया था कि 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे टूर्नामेंट में मैचों को देखने के लिए उन्होंने 3D चश्मे का ऑर्डर कर दिया है. जो बाद में वायरल हो गया था.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 5:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...