World Cup : '70 के दशक की वेस्टइंडीज जैसी है कोहली की टीम'

भारत के ​पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि टीमें भारत का सामना करने को लेकर चिंतित हैं और बैकफुट पर चली जाती हैं.

भाषा
Updated: June 17, 2019, 9:34 PM IST
World Cup : '70 के दशक की वेस्टइंडीज जैसी है कोहली की टीम'
रोहित शर्मा और विराट कोहली. फाइल फोटो.
भाषा
Updated: June 17, 2019, 9:34 PM IST
भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज कृष्णामाचारी श्रीकांत ने विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम 70 के दशक की वेस्टइंडीज टीम जैसी लगती है. श्रीकांत ने मौजूदा भारतीय टीम की तुलना 70 के दशक की वेस्टइंडीज जैसी टीम के साथ करते हुए कहा कि अधिकांश विरोधी टीमें भारत से आतंकित हैं.

श्रीकांत ने पाकिस्तान पर विश्व कप के मैच में मिली 89 रन से जीत के बाद यह बात कही. इस दिग्गज बल्लेबाज ने आईसीसी के लिये अपने कॉलम में लिखा कि यह टीम सत्तर के दशक की वेस्टइंडीज टीम जैसी बनती जा रही है जिसमें विरोधी टीमें पहले ही मनोवैज्ञानिक दबाव में रहती थी. टीमें भारत का सामना करने को लेकर चिंतित हैं और बैकफुट पर चली जाती हैं.

रोहित से ज्यादा केएल राहुल की पारी अहम

kl rahul, केएल राहुल, india vs pakistan 2019, world cup india vs pakistan, india vs pakistan match, india vs pakistan live, india vs pakistan world cup 2019, score india vs pakistan, india vs pakistan live score, cricket india vs pakistan, icc india vs pakistan, india vs pakistan result
केएल राहुल. 


केएल राहुल की तारीफ करते हुए श्रीकांत ने कहा कि सभी को पता है कि रोहित शर्मा कितने शानदार बल्लेबाज हैं, लेकिन मेरी नजर में केएल राहुल की पारी अधिक अहम थी. इस मैच से पहले सबसे बड़ा सवाल ही यह था कि शिखर धवन के बिना टीम कैसे खेलेगी. उन्होंने कहा कि शीर्ष तीनों बल्लेबाजों ने रन बनाए. रोहित और राहुल ने शतकीय साझेदारी की और विराट ने भी उम्दा पारी खेली जो भारत के लिए अच्छी बात है.

कुलदीप यादव की गेंदबाजी के बारे में उन्होंने कहा कि इस मैच से पहले कुलदीप यादव के फॉर्म को लेकर चिंता थी, लेकिन उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की.

पहले गेंदबाजी चुनकर पाकिस्तान ने की गलती
श्रीकांत ने कहा कि पाकिस्तान ने पहले गेंदबाजी चुनकर गलती की.पाकिस्तान पर ज्यादा दबाव था. उन्होंने इस मैच को खास समझकर दबाव बनाया, जबकि भारतीय इसे आम मैच की तरह ले रहे थे. विश्व कप में यह जरूरी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...