• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET ICC WTC FINAL VIRAT KOHLI ROHIT SHARMA JOINED TEAM INDIA BIO BUBBLE IN MUMBAI

WTC 2021: विराट कोहली, रोहित शर्मा ने की बायो बबल में एंट्री, अगले महीने इंग्‍लैंड रवाना होगी टीम

टीम इंडिया 2 जून को इंग्‍लैंड रवाना होगी

विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) अगले महीने इंग्‍लैंड के लिए रवाना होगी. जहां उसे न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल और इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलनी है

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) अगले महीने इंग्‍लैंड दौरे पर रवाना होगी, जहां उसे न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC 2021) का खिताबी मुकाबला खेलना है और इसके बाद मेजबान के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलनी है. टीम इंडिया मुंबई से निजी विमान से 2 जून को इंग्‍लैंड रवाना होगी. मगर इससे पहले टीम को मुंबई में बायो बबल में रहना होगा. कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma), कोच रवि शास्‍त्री सहित बाकी खिलाड़ियों ने भी मुंबई में बायो बबल में प्रवेश कर लिया है. कई भारतीय क्रिकेटर्स मुंबई और उसके आसपास रहते हैं. कोहली, शास्‍त्री, रोहित के अलावा अजिंक्‍य रहाणे भी कैंप से जुड़ गए हैं.

    भारतीय पुरुष टीम के साथ साथ महिला टीम भी इंग्‍लैंड रवाना होगी. दोनों टीमों को रवाना होने से पहले सख्‍त क्‍वारंटीन में रहना होगा. मिताली राज, अश्विन, मोहम्‍मद सिराज, मयंक अग्रवाल, वाशिंगटन सुंदर, आर श्रीधर, भरत अरुण, झूलन गोस्‍वामी, इंद्राणी रॉय सहित कई खिलाड़ी और स्‍टाफ पहले ही मुंबई पहुंच चुके थे और उन्‍होंने अपना क्‍वारंटीन शुरू कर दिया था.

    यह भी पढ़ें : 

    विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने बचाई बच्‍चे की जान, दुनिया की सबसे महंगी दवाई की थी जरूरत

    PSL की तैयारी के दौरान चोटिल हुए शाहिद अफरीदी, होने वाले दामाद शाहीन शाह ने मांगी दुआ

    सभी खिलाड़ियों को बबल में एंट्री करने से पहले अपने साथ आरटी पीसीआर टेस्‍ट की नेगेटिव रिपोर्ट साथ लाने के लिए कहा गया था. बीसीसीआई ने एक एजेंसी को भी हायर किया है, जो सभी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर्स के टेस्ट की देखरेख कर रही है. टीम इंडिया इंग्‍लैंड पहुंचने के बाद तीन दिन तक क्‍वारंटीन रहेगी और इसके बाद अभ्‍यास शुरू करेगी. हालांकि इस पर अभी भी विचार किया जा रहा है कि इंग्‍लैंड में क्‍वारंटीन के दौरान उन्‍हें ट्रेनिंग की अनुमति दी जाए या नहीं.