Home /News /sports /

युवा क्रिकेटरों पर भड़के जावेद मियांदाद, कहा-बालों की ज्यादा चिंता है तो फिल्मों में जाएं

युवा क्रिकेटरों पर भड़के जावेद मियांदाद, कहा-बालों की ज्यादा चिंता है तो फिल्मों में जाएं

जावेद मियांदाद ने कहा कि अगर हमने आईएमएफ जैसे संगठनों का कर्ज नहीं चुकाया तो वो हमारा एटम बम ले जाएंगे (फाइल फोटो)

जावेद मियांदाद ने कहा कि अगर हमने आईएमएफ जैसे संगठनों का कर्ज नहीं चुकाया तो वो हमारा एटम बम ले जाएंगे (फाइल फोटो)

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने कहा कि अपने खेलने के दिनों में हमें इस बात की चिंता नहीं होती थी कि हम कैसे दिखते हैं.

    नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व बल्लेबाज जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने कहा है कि युवा क्रिकेटरों को अपने हेयरस्टाइल की तरफ अधिक ज्यादा नहीं देना चाहिए बल्कि उनकी प्राथमिकता क्रिकेट होना चाहिए. 62 वर्षीय मियांदाद ने ये बात कहने में बिल्कुल भी हिचकिचाहट नहीं दिखाई कि युवा क्रिकेटरों के लिए अगर हेयर स्टाइल ही प्राथमिकता है तो फिर उन्हें क्रिकेट खेलने की बजाय फिल्मों में हाथ आजमाना चाहिए. बीते जमाने के इस दिग्गज बल्लेबाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर ये बात कही.

    दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने कहा कि अपने खेलने के दिनों में हम कभी इस बात को लेकर चिंतित नहीं होते थे कि हम कैसे दिखाई दे रहे हैं. कराची में जन्मे जावेद मियांदाद ने युवाओं को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें अपने कामों में सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि वे भविष्य में रोल मॉडल बनने जा रहे हैं.

    मैच खत्म होने के बाद जो चाहे करो
    जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने कहा, उभरते खिलाड़ियों को कभी भी अपने हेयरस्टाइल को लेकर चिंतित नहीं रहना चाहिए. लेकिन अगर वे ऐसा करते हैं तो फिर उनके लिए सही जगह फिल्में हैं. क्रिकेट मैदान पर हम कभी अपने लुक को लेकर चिंतित नहीं होते थे. लेकिन मैच खत्म होने के बाद आपको जो करना है आप करो. खिलाड़ी रोलमॉडल होते हैं और बच्चे वही सीखते हैं जो उनके आदर्श करते हैं. इसलिए उदाहरण पेश करते वक्त खिलाड़ियों को सावधानी बरतनी चाहिए.

    मियांदाद ने खेले 124 टेस्ट और 233 वनडे
    बल्लेबाजों और गेंदबाजों को बेशकीमती सलाह देते हुए जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने कहा, बल्लेबाजों को अपने विकेट नहीं फेंकने चाहिए. उन्हें पिच पर कुछ समय बिताना चाहिए और उसके बाद मैच का लुत्फ उठाना चाहिए. गेंदबाजों के साथ भी यही बात है. उन्हें सिर्फ अपनी लाइन और लेंग्थ पर ध्यान देना चाहिए. मियांदाद ने पाकिस्तान के लिए 124 टेस्ट मैच खेलकर 8832 रन बनाए हैं. वहीं 233 वनडे मुकाबलों में उनके बल्ले से 7381 रन निकले हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्होंने 31 शतक और 93 अर्धशतक लगाए हैं.

    न्यूजीलैंड के लिए खेलेगा साउथ अफ्रीका का ये खिलाड़ी, ठोका था तूफानी तिहरा शतक

    PSL के फाइनल मैच की जरूरत नहीं, राशिद लतीफ ने कहा-इस टीम को बनाओ चैंपियनundefined

    Tags: Cricket news, Pakistan cricket team, Paksitan cricket, Sports news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर