होम /न्यूज /खेल /IPL 2022: दीपक चाहर अगर मिस करेंगे आईपीएल 2022, तो किसे मिलेगा मौका, जानिए दिग्गजों की राय

IPL 2022: दीपक चाहर अगर मिस करेंगे आईपीएल 2022, तो किसे मिलेगा मौका, जानिए दिग्गजों की राय

दीपक चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे.  (CSK Instagram)

दीपक चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे. (CSK Instagram)

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दीपक चाहर (Deepak Chahar) खेलेंगे या नहीं अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. कु ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किेंग्स (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की फिटनेस की अटकलों ने सीएसके के फैंस को परेशान कर रखा है. बीते महीने आईपीएल की नीलामी में सीएसके ने 14 करोड़ की भारी भरकम राशि खर्च कर दीपक चाहर को अपने खेमे में शामिल किया था. हाल में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ खेले गई सीमित ओवरों की सीरीज में उन्हें बाहर होना पड़ा. यह सीरीज भारत ने 3-0 से जीती. दीपक चाहर वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में चोटिल हो गए थे. जिसके बाद से वह टीम इंडिया में वापसी करने में नाकाम रहे हैं.

इससे पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि दीपक चाहर शुरुआत के कुछ हफ्ते आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. हालांकि उनके खेलने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. दीपक चाहर आईपीएल के आगामी सीजन में खेलेंगे या नहीं इस पर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra), न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विट्टोरी (Daniel Vittori) और वसीम जाफर (Wasim Jaffer) जैसे दिग्गजों ने विस्तार से चर्चा की.

सीएसके के लिए बहुत बड़ा झटका
ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए डेनियल विट्टोरी कहा, अगर दीपक चाहर आईपीएल 2022 मिस करेंगे तो यह सीएसके के लिए बहुत बड़ा झटका होगा. उनका मानना है कि ऐसे में विदेशी गेंदबाज ही उनको रिप्लेस कर सकता है. विट्टोरी के मुताबिक, दीपक सीजन की शुरुआत में नहीं खेलते हैं तो यह बहुत बड़ा नुकसान होगा.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि उन्हें अपने विदेशी गेंदबाजों पर निर्भर रहना होगा, ऐसे में एडम मिल्ने और क्रिस जॉर्डन को मौका मिल सकता है, वे दो विदेशी गेंदबाज संभावित रूप से अंदर आ सकते हैं. इसका मतलब यह होगा कि डेवन कॉनवे जैसा दमदार खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाएगा, जिसके चलते उन्हें उथप्पा को अंदर लाना होगा. विट्टोरी ने आगे कहा, मुझे नहीं लगता दीपक चाहर की जगह कोई घरेलू गेंदबाज ले सकते हैं, उनकी जगह किसी इंटरनेशल बॉलर को लाना होगा.

मिल्ने कर सकते हैं दीपक को रिप्लेस
इस दौरान -जब आकाश चोपड़ा ने डेनियल विट्टोरी से पूछा कि दीपक चाहर को कौन रिप्लेस कर सकता है. इसके जवाब में विट्टोरी ने कहा, मुझे लगता है कि यह एडम मिल्ने होगा. उनका प्रदर्शन दुनिया भर में असाधारण रहा है. मुझे लगता है कि मिल्ने अधिक घातक साबित हो सकते हैं, वह गेंद को स्विंग करा सकते हैं. वहीं, वसीम जाफर और आकाश चोपड़ा का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी चाहर की जगह युवाओं पर भरोसा कर सकते हैं. इस दौरान उन्होंने तुषार देशपांडे और सिमरनजीत सिंह के नाम लिए.

Tags: Cricket news, Csk, Deepak chahar, IPL 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें