• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Coronavirus : शोएब अख्तर ने भारत से मांगी मदद, कहा-हमारे लिए ये काम कर दिया तो पाकिस्तान हमेशा याद रखेगा

Coronavirus : शोएब अख्तर ने भारत से मांगी मदद, कहा-हमारे लिए ये काम कर दिया तो पाकिस्तान हमेशा याद रखेगा

शोएब अख्तर ने भारत—पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज कराने का भी सुझाव दिया है.

शोएब अख्तर ने भारत—पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज कराने का भी सुझाव दिया है.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते दुनियाभर में करीब 88 हजार लोगों की मौत हो गई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है. विश्व में इस जानलेवा महामारी से अब तक 88 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. भारत (India) समेत पाकिस्तान (Pakistan) में स्थिति गंभीर होती जा रही है. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भारत से मदद मांगी है. बता दें कि भारत में करीब 6 हजार लोग कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं जबकि 160 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

    10 हजार वेंटीलेटर
    रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारत से मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा, अगर भारत कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पाकिस्तान के लिए 10 हजार वेंटीलेंटर उपलब्ध करा देगा तो पाकिस्तान (Pakistan) इस मदद को हमेशा याद रखेगा. इतना ही नहीं, शोएब अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज का प्रस्ताव भी दिया.

    भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज
    भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच तीन मैचों की सीरीज का प्रस्ताव देते हुए शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा, इन दोनों देशों के मुकाबले देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटते हैं. दोनों देश पहली बार एक-दूसरे के लिए खेलें. और जो भी पैसे एकत्रित हों उन्हें बराबर-बराबर बांटकर पीड़ितों की मदद के लिए खर्च किया जाए. मैं सिर्फ प्रस्ताव दे सकता हूं, बाकी फैसला लेना तो प्रबंधन का काम है.

    एक-दूसरे की मदद को रखें सबसे पहले
    शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पिछले कुछ समय से अपने यूट्यूब चैनल के जरिये अपनी राय दुनिया के सामने रख रहे हैं और इस दौरान वह भारत-पाकिस्तान के बीच बेहतर रिश्तों की पैरवी करते रहे हैं. इतना ही नहीं, शोएब अख्तर खुद भी चैरिटी के काम करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने ये भी कहा था कि दोनों देशों को हिंदू-मुसलमान के झगड़े से आगे बढ़कर एकजुट होकर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए.

    रमीज राजा ने दी रिटायरमेंट की सलाह, ये दिग्गज बोला-तीनों साथ संन्यास लेते हैं

    अफरीदी की टीम में सिर्फ सचिन और आकाश चोपड़ा ने इमरान खान को बनाया कप्तान

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज