होम /न्यूज /खेल /अगर वह 30-40 गेंदें खेल लेता है तो आपको मैच जिता देगा: रवि शास्त्री

अगर वह 30-40 गेंदें खेल लेता है तो आपको मैच जिता देगा: रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने भारतीय बल्लेबाज की जमकर तारीफ की. (AFP)

रवि शास्त्री ने भारतीय बल्लेबाज की जमकर तारीफ की. (AFP)

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि सूर्यकुमार यादव काफी हद तक एबी डिविलियर्स की तरह ही खेलते हैं. शास्त्री ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री सूर्यकुमार यादव की आतिशबाजी से हैरान हैं. पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ियों में से एक हैं और एबी डिविलियर्स की तरह खेलते हैं. वर्ष 2022 में सूर्या ने खेल के सबसे छोटे प्रारूप में सुर्खियां बटोरी, बेहतरीन स्ट्रोक्स लगाए, जो बहुत कम लोगों को पहले देखने का मौका मिला था.

रवि शास्त्री ने न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के दूसरे मुकाबले के बाद प्राइम वीडियो को बताया, वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं. उनके पास हरफनमौला कौशल है और वह खतरनाक खिलाड़ी हैं. अगर वह 30-40 गेंदें खेल लेता है, तो वह आपको मैच जिता देंगे. वह काफी हद तक एबी डिविलियर्स की तरह खेलते हैं . जब एबी ने उन विशेष पारियों में से एक खेली थी, तो उसने विपक्षी टीम की हवा निकाल दी और सूर्यकुमार यादव ऐसा ही कर सकते हैं.

ODI World Cup 2023: मिडिल ऑर्डर में बड़ी कंफ्यूजन, जानें किस-किस को मिल सकता है मौका
ICC ODI World Cup 2023: ऑलराउंडर्स का बड़ा पूल बनेगा चयनकर्ताओं का सिरदर्द

शास्त्री ने सूर्या के वनडे फॉर्म के बारे में भी बात की, जब उन्हें सफेद गेंद के खेल के लंबे प्रारूप में बल्लेबाज के इतने शानदार रिटर्न के बारे में बताया.

उन्होंने आगे कहा, यदि आप संख्या और औसत के नियम को देखते हैं, तो उनके पास उस तरह की एक पारी होना तय है. लेकिन अगर वह 15-20 रन के आंकड़े को पार कर लेते हैं , तो वह इसे महत्वपूर्ण बना देते हैं जैसा कि उन्होंने अपनी पिछली कुछ पारियों में दिखाया है. इसलिए , वह अपनी क्षमता और आक्रमण प्रवृत्ति का समर्थन करते हैं.

Tags: AB De Villiers, India vs new zealand, Ravi shastri, Suryakumar Yadav, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें