Home /News /sports /

शोएब अख्तर ने दिया सनसनीखेज बयान, कहा-वसीम अकरम की हत्या कर देता, बताई ये वजह

शोएब अख्तर ने दिया सनसनीखेज बयान, कहा-वसीम अकरम की हत्या कर देता, बताई ये वजह

वसीम अकरम की गिनती दुनिया  के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में की जाती है.

वसीम अकरम की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में की जाती है.

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) में फिक्सिंग (Fixing) को लेकर बड़ा बयान दिया है.

    नई दिल्ली. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का नाम इस खेल के सबसे तूफानी गेंदबाजों में लिया जाता है. अपने करियर के दौरान उन्हें दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम के साथ खेलने का भी मौका मिला. शोएब अख्तर उनसे काफी प्रभावित भी हैं और कहते भी रहे हैं कि उन्हें वसीम अकरम (Wasim Akram) को पाकिस्तान को मैच जिताते हुए देखने में काफी मजा आता था. मगर अब शोएब अख्तर ने इसी महान गेंदबाज को लेकर बड़ा बयान दिया है. अख्तर ने तो यहां तक कह दिया कि वो वसीम अकरम की जान तक ले लेते.

    ...जब अकरम ने असंभव लग रही जीत पाकिस्तान को दिला दी
    दरअसल, एक स्थानीय टेलीविजन शो में शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि वो 90 के दशक का एक मैच देख रहे थे, जिसमें वसीम अकरम (Wasim Akram) ने लगभग असंभव लग रही जीत को पाकिस्तान के पक्ष में कर दिया. इसी बातचीत के दौरान 44 साल के अख्तर ने कहा कि अगर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम उन्हें मैच फिक्सिंग करने के लिए कहते तो वो उनकी जान ले लेते. हालांकि रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर अख्तर ने कहा कि मुझे वसीम अकरम ने कभी ऐसा करने के लिए नहीं बोला.

    मैं वसीम अकरम को तबाह कर देता, जान से मार देता
    क्रिकट्रैकर की रिपोर्ट के अनुसार शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने द ट्रिब्यून पाकिस्तान से कहा, मैं 1990 के कुछ मैच देख रहा था. मैं हैरान था कि कैसे असंभव सी जीत को वसीम अकरम ने मुमकिन कर दिखाया. मगर बावजूद इसके मैं कहना चाहता हूं कि अगर अकरम ने मुझसे मैच फिक्सिंग करने के लिए कहा होता तो मैं उन्हें तबाह कर देता. यहां तक कि उनकी हत्या कर देता. मगर उन्होंने कभी मुझसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा.

    इंडिया-पाकिस्तान के बीच सीरीज का सुझाव
    शोएब अख्तर ने वसीम अकरम की तारीफ करते हुए कहा, मैं उनके साथ करीब 7-8 साल तक खेला. ऐसे बहुत सारे मौके आए जब वसीम ने शुरुआती विकेट लेने की जिम्मेदारी अपने उपर ली और मुझे निचले क्रम के बल्लेबाजों का सफाया करने के लिए छोड़ दिया. शोएब अख्तर हाल ही में कोरोना वायरस पीड़ितों के लिए भारत-पाकिस्तान के बीच चैरिटी मैच आयोजित करने का सुझाव देकर चर्चा में आए थे. हालांकि भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों कपिल देव और सुनील गावस्कर ने उनके सुझाव को खारिज कर दिया था.

    ड्वेन ब्रावो ने एमएस धोनी को बताया अपना भाई, माही पर लिखा गाना, देखें Video

    अखबार में नाम छापने के लिए सचिन के खाते में जोड़े एक्स्ट्रा रन, पूरा किस्सा...undefined

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर