India vs Australia: बीसीसीआई ने कहा- विराट और टिम पेन के बीच नहीं हुई कोई बहसबाज़ी

ये घटना पर्थ टेस्ट के चौथे दिन की है. ऑस्ट्रेलियाई पारी के 71वें ओवर के दौरान जब टिम पेन अपना रन पूरा कर रहे थे, ठीक इसी वक्त विराट कोहली उनके सामने आकर खड़े हो गए.

News18Hindi
Updated: December 19, 2018, 6:45 AM IST
India vs Australia: बीसीसीआई ने कहा- विराट और टिम पेन के बीच नहीं हुई कोई बहसबाज़ी
(फाइल फोटो- विराट कोहली)
News18Hindi
Updated: December 19, 2018, 6:45 AM IST
बीसीसीआई ने इन खबरों का खंडन किया है कि पर्थ टेस्ट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन के बीच कोई बहसबाजी हुई है. बीसीसीआई का कहना है कि विराट के मैदान पर झगड़े को लेकर सारी खबरें झूठी हैं.

ये घटना पर्थ टेस्ट के चौथे दिन की है. ऑस्ट्रेलियाई पारी के 71वें ओवर के दौरान जब टिम पेन अपना रन पूरा कर रहे थे, ठीक इसी वक्त विराट कोहली उनके सामने आकर खड़े हो गए. बाद में अंपायर ने दोनों खिलाड़ियों को शांत कराया.



टिम पेन के साथ बहसबाज़ी को लेकर कप्तान विराट कोहली ने भी सफाई दी है. मैच के बाद विराट ने कहा, ''जब तक कोई कोई गाली गलौज नहीं होती तब तक कोई सीमा नहीं लांघी जाती है."

India vs Australia: बीच मैदान में हुई ईशांत शर्मा और रवींद्र जडेजा की लड़ाई, 'मारपीट' तक पहुंची नौबत

कोहली के इस व्यवहार को लेकर हर तरफ आलोचना हो रही है. दिग्‍गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने सोशल मीडिया के जरिए कोहली के व्‍यवहार की खिंंचाई की है. उन्‍होंने फेसबुक पर लिखा, 'विराट कोहली न केवल दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्‍लेबाज हैं, बल्कि सबसे बदतमीज खिलाड़ी भी हैं. क्रिकेट की उनकी काबिलियत उनके घमंड और बुरे व्यवहार के आगे फीकी पड़ जाती है. और मेरा इस देश को छोड़ने का कोई मानस नहीं है.'
रिषभ पंत कर रहे थे नाथन लायन पर आक्रमण, अब ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने कही ये बात
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...