सामने आया इंडिया vs पाकिस्तान मैच का वीडियो, कोहली के हाथ जोड़ रहे थे पाकिस्तानी गेंदबाज

भारतीय कप्तान विराट कोहली पाकिस्तान के गेंदबाज इमाद वसीम की गेंद पर शॉट मारकर रन लेने के लिए दौड़ पड़े. इस दौरान जब विराट आधी क्रीज पर पहुंचे तो गेंदबाज इमाद वसीम उन्हें हाथ जोड़ते देखे गए.

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 8:43 AM IST
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 8:43 AM IST
भारत और पाकिस्तान की टीमें जब भी भिड़ती हैं, मुकाबले के एक-एक लम्हे पर नजरें टिक ही जाती हैं. ऐसे में मुकाबले के दौरान की कोई भी घटना छिपती नहीं है. वर्ल्ड कप 2019 में दोनों देशों के बीच खेला गया मुकाबला भी इससे अलग नहीं था. यह मैच 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला गया था.

भारत-पाक मुकाबले में कैमरे की नजर काफी तेज रही. चाहे पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद का उबासी लेना हो या फिर पाक के ही तेज गेंदबाज मोहम्‍म्द आमिर का अपने साथी खिलाड़ियों से तकरार वाला वीडियो वायरल होना. इस कड़ी में अब पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम का नाम भी जुड़ गया है.

दरअसल, वाकया तब का है जब पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की ओर से कप्तान विराट कोहली मैदान पर थे. उनकी बल्लेबाजी के दौरान पाकिस्तान के गेंदबाज इमाद वसीम आए. वसीम ने कोहली को गेंदबाजी की और भारतीय कप्तान शॉट मारकर रन लेने के लिए दौड़ पड़े. रन लेने के दौरान जब विराट आधी क्रीज पर पहुंचे तो गेंदबाज इमाद वसीम उन्हें हाथ जोड़ते देखे गए. हालांकि इसकी वजह साफ नहीं हो सकी, लेकिन वीडियो से ऐसा लग रहा है जैसे ‌इमाद, विराट से कह रहे हों कि बस अब और नहीं, हमें बख्‍श दो. विराट ने इस मैच में 65 गेंदों पर 77 रनों की पारी खेली.

भारत ने दर्ज की 89 रन से जीत

टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 336 रन बनाए थे. जवाब में पाकिस्तान की टीम 40 ओवरों में 302 रन के संशोधित लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 212 रन ही बना सकी. टूर्नामेंट में भारतीय टीम की यह तीसरी जीत थी. भारत ने इससे पहले दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया को हराया था.

इमाद वसीम का इस मैच में प्रदर्शन
भारत के खिलाफ मुकाबले में इमाद वसीम ने पूरे दस ओवर गेंदबाजी की और 49 रन दिए. इमाद कोई विकेट हासिल नहीं कर सके. उनका बल्ला जरूर चला और उन्होंने 39 गेंद पर नाबाद 46 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली. हालांकि यह टीम को जीत दिलाने के लिए नाकाफी ही थी.
Loading...

यह भी पढ़ें- भारत से हार के बाद सरफराज की टीम को धमकी-अकेला नहीं लौटूंगा!

32 पाक खिलाड़ी मिलकर उतना नहीं कमाते जितनी कोहली की सैलरी है

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 8:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...