बल्‍लेबाजी छोड़कर टॉयलेट की तरफ भागा पाकिस्‍तानी खिलाड़ी, लौटकर टीम को दिलाई जीत

लाहौर की टीम ने 5 विकेट से मुकाबला जीता

मामला 12वें ओवर का है, जब मोहम्‍मद हफीज बल्‍लेबाजी छोड़कर टॉयलेट की तरफ भागे. इमाम उल हक ने ब्रेक के दौरान इसका खुलासा किया

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. आईपीएल 2020 (IPL 2020) को इस सीजन की विजेता टीम मिल गई है और अब पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) को भी कुछ दिनों में अपना विजेता मिल जाएगा. मार्च में प्‍लेऑफ से ठीक पहले पीएसएल को कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण स्‍थगित कर दिया गया था और अब इस टूर्नामेंट को पूरा किया जा रहा है. शनिवार को टूर्नामेंट फिर से शुरू किया गया. शीर्ष दो टीमें मुल्‍तान सुल्‍तान और कराची किंग्‍स क्‍वालिफायर में आमने सामने होगी, जबकि लाहौर और पेशावर जल्‍मी पहले एलिमिनेटर में आमने सामने हुई.
    दिन के दूसरे मुकाबले में एक ऐसी घटना घटी, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल 171 रनों के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए लाहौर ने शानदार शुरुआत की, मगर 12वें ओवर में मोहम्‍मद इमरान की पहली गेंद के बाद अचानक ही मैच को रोक दिया गया और मोहम्‍मद हफीज तेजी से ड्रेसिंग रूम की तरफ दौड़े. हालांकि उस समय तक कोई नहीं जानता था कि क्‍या हुआ. दर्शक भी यह देखकर हैरान हो गए. मगर इसके बाद पता चला कि वह टॉयलेट के लिए दौड़े थे.



    दरअसल इस दौरान पेशावर के वहाब रियाज, इमाम उल हक और शोएब मलिक आपस में बात कर रहे थे, जब स्‍पाइर कैम को उन पर रोका गया और कमेंटेटर रमीज रियाज ने उनसे बात करनी शुरू की. इस बातचीत के दौरान इमाम ने दिलचस्‍प खुलासा करते हुए कहा कि बल्‍लेबाजी कर रहे हफीज उन्‍हें पिछले दो ओवर से कह रहे थे कि उन्‍हें जल्‍द से जल्‍द वाशरूम जाना है.

    यह भी पढ़ें: 

    Photos: कोरोनाकाल की Diwali को भारतीय क्रिकेटर्स ने ऐसे मनाया खास

    परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ी, BCCI ने शेयर की तस्वीरें

    उनके इस खुलासे के बाद वहां मौजूद बाकी दो खिलाड़ीऔर रमीज राजा भी हैरान रह गए. हालांकि इसके बाद हफीज के वापस आने के बाद खेल को फिर से शुरू किया गया और फिर उन्‍होंने नाबाद 74 रन की विजयी पारी खेलकर टीम को पांच विकेट से जीत दिला दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.