इमरान खान ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई, लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

अपने ट्वीट से ट्विटर पर छाए इमरान खान

अपने ट्वीट से ट्विटर पर छाए इमरान खान

71 साल में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने वाला भारत पहला एशियाई देश है. इससे पहले वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ही ऐसे देश थे जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2019, 7:13 PM IST
  • Share this:
भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया को उसी की जमीन पर हराने का जश्न मना रही है. ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में मात देने के लिए टीम इंडिया की जमकर तारीफ हो रही है. इसी बीच एक ऐसे शख्स ने भी टीम इंडिया की तारीफ की है जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी.

ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में टेस्ट सीरीज हराने के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्विटर पर टीम इंडिया को बधाई दी है. जब भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध खराब हैं ऐसे समय में इमरान खान टीम इंडिया को जीत की बधाई देंगे इसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. शायद यहीं वजह है कि इमरान का ट्वीट आते ही वायरल होने लगा.
भारत और पाकिस्तान में राजनीतिक मतभेद होने के बाद भी टीम इंडिया को जीत की बधाई देने के लिए इमरान खान की जमकर तारीफ हो रही है.




आपको बता दें कि 71 साल में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने वाला भारत पहला एशियाई देश है. इससे पहले वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ही ऐसे देश थे जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीती थी. 1947-48 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया में पहली टेस्ट सीरीज खेली थी.
ये भी पढ़ें: भारत से हार के बाद क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने लिया बड़ा फैसला, ये चार खिलाड़ी किए 'आउट'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज