2 ओवर में गिर गए 6 विकेट, 44 रन पर टीम ऑल आउट

दो ओवर में ही ग्लैमॉर्गन के 6 विकेट गिर गए. नतीजा ग्लैमॉर्गन की पूरी टीम सिर्फ 44 ओवर में ढेर हो गई

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 11:12 AM IST
2 ओवर में गिर गए 6 विकेट, 44 रन पर टीम ऑल आउट
टॉम करन (फोटो- ECB)
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 11:12 AM IST
टी-20 क्रिकेट में कभी भी कुछ भी हो सकता है. वर्ल्ड कप के बाद इन दिनों इंग्लैंड में टी-20 ब्लास्ट का सीज़न चल रहा है और हर रोज़ यहां ताबड़तोड़ मुकाबले खेले जा रहे हैं. गुरुवार को ओवल के मैदान पर चौके-छक्के नहीं विकटों की झड़ी लग गई. दो ओवर में ही ग्लैमॉर्गन के 6 विकेट गिर गए. नतीजा ग्लैमॉर्गन की पूरी टीम सिर्फ 44 ओवर में ढेर हो गई.

आखिरी 5 विकेट 11 रन पर गिरे
ओवल के मैदान पर ग्लैमॉर्गन का सामना हुआ सर्रे की टीम से. सर्रे ने पहले बैटिंग करते हुए जीत के लिए 142 रनों का लक्ष्य खड़ा किया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्लैमॉर्गन की टीम 13वें ओवर में ही महज 44 रनों पर ऑल आउट हो गई. नतीजा सर्रे को 97 रनों से धमाकेदार जीत मिल गई. ग्लैमॉर्गन ने पहले पांच विकेट 33 रन पर खो दिए थे. इसके बाद आखिरी के 5 विकेट सिर्फ 11 रन पर गिर गए.

2 ओवर में 6 विकेट

सर्रे के लिए जीत के हीरे रहे टॉम करन और इमरान ताहिर. इन दोनों ने दो ओवर में ही 6 विकेट उखाड़ दिए. करन ने दो ओवर में सिर्फ तीन रन देकर तीन विकेट लिए. जिसमें हैट्रिक भी शामिल है. जबकि ताहिर ने 3 ओवर में 8 देकर देकर 3 विकेट लिए. ताहिर ने एक ही ओवर में तीन विकेट झटके. यानी दो ओवर में ही इन दोनों ने 6 विकेट ले लिए.

टॉम करन की हैट्रिक
ओवल के मैदान पर टॉम करन की हैट्रिक को लंबे समय तक याद रखा जाएगा. सबसे पहले उन्होंने डेविड लॉयड को 4 रनों पर बोल्ड कर दिया. इसके बाद कॉलिन इनग्रैम को स्लिप में लपक लिया गया. अगली गेंद पर करन ने बिली रूट का शिकार कर लिया. इस ओवर में उन्होंने ने सिर्फ 1 रन देकर 3 विकेट विकेट ले लिए.
Loading...




हैट्रिक से चूके ताहिर
इमरान ताहिर भी हैट्रिक लेते-लेते रह गए. हालांकि, उन्होंने भी एक ओवर में तीन विकेट लिए. ताहिर को पहली गेंद पर विकेट मिली. इसके बाद उन्होंने चौथी और पांचवीं गेद पर विकेट लिया.

ये भी पढ़ें:
युवराज पर भड़के फैंस, कहा-यहां से भी संन्यास ले लें
छक्का तो छोड़िए एक चौका भी नहीं लगा पाए युवराज सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...