पत्नी आरती पर वीरेंद्र सहवाग के कमेंट ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, कहा-पत्नी अपनी गलती पर पति को...

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सोशल मीडिया (Social Media) पर चुटीले कमेंट करने के लिए जाने जाते हैं.

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 5:09 PM IST
पत्नी आरती पर वीरेंद्र सहवाग के कमेंट ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, कहा-पत्नी अपनी गलती पर पति को...
वीरेंद्र सहवाग टेस्ट क्रिकेट में दो तिहरे शतक लगाने वाले एकमात्र भारतीय बल्लेबाज हैं. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 5:09 PM IST
टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सोशल मीडिया पर समय-समय पर अपनी जोरदार उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं. वह अपनी चुटीली टिप्पणियों को लेकर खासे सुर्खियों में रहते हैं. सहवाग एक बार फिर अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया में छा गए हैं. ये पोस्ट उन्होंने अपनी पत्नी आरती (Arti Sehwag) के साथ खुद की तस्वीर के साथ की है. इसमें लिखे गए कैप्‍शन को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. कई लोगों ने तो सहवाग की सराहना की है जबकि कई ने उन्हें दिलचस्प सुझाव भी दिए हैं.

दरअसल, 40 साल के वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टाग्राम पर ऐसी पोस्ट डाली है जिसने दुनियाभर के पतियों को हंसने पर मजबूर कर दिया है. सहवाग ने पत्नी आरती के साथ फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों किसी फंक्‍शन के लिए तैयार दिख रहे हैं. सहवाग ने इसका कैप्‍शन लिखा है कि पत्नी अपनी गलती होने के बावजूद हमेशा ही पतियों को माफ कर देती हैं.

30 हजार लोगों ने किया लाइक
हालांकि वीरेंद्र सहवाग ने इस कैप्‍शन के बाद मुस्कुराहट वाली इमोजी डालते हुए आरती सहवाग की ओर इशारा करते हुए लिखा है कि शानदार पत्नी के साथ जीवन अच्छा है. सहवाग की इस पोस्ट के जारी होने के साथ ही करीब एक घंटे से भी कम समय में 30 हजार लोगों ने इसे लाइक कर दिया. कई ने तो दिलचस्प कमेंट भी किए हैं. वहीं कई लोगों ने इतनी ईमानदार स्वीकारोक्ति के लिए क्रिकेट जगत के इस सबसे विस्फोटक ओपनर की तारीफ भी की है.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

A good wife always forgives her husband when she is wrong :) Good life with wonderful wife @aartisehwag !


A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on






सहवाग की पोस्ट के बाद एक व्यक्ति ने इसे साल का सर्वश्रेष्ठ कैप्‍शन करार दिया, वहीं एक ने कहा कि ये विवाहित जीवन का अनलिखा कानून है.

पत्नियों पर कमेंट का पहला मौका नहीं
ये पहला अवसर नहीं है जब वीरेंद्र सहवाग ने इस तरह के चुटीले कमेंट पत्नियों पर किए हैं. इससे पहले पतियों की तुलना एयर कंडीशनर से करने वाला उनका ट्वीट भी काफा वायरल हुआ था. यहां तक कि उन्होंने अपनी पत्नी आरती की तुलना शतरंज के खेल में शामिल क्वीन से करके भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

यह भी पढ़ें-

टेस्ट चैंपियनशिप से पहले आखिर साथ आ गए विराट कोहली-रोहित शर्मा, बीच पर ऐसे की मस्‍ती
इस ऑस्ट्रेलियाई का बड़ा बयान, एशेज जीतने पर फोकस, हेलमेट पर बाउंसर लगने पर नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 4:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...